logo-image

क्रू मेंबर ने खोला फ्लाइट का दरवाजा और बनाने लगी रील, फिर आगे जो हुआ....

सोशल मीडिया का भूत सिर्फ आम लड़के-लड़कियों को ही नहीं सता रहा है बल्कि हवाई जहाज उड़ाने वाले पायलट भी इसका शिकार बन चुके हैं.

Updated on: 30 Aug 2023, 07:46 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है और यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में कोई व्यक्ति ऐसा कर सकता है. अगर हम आपसे कहें कि फ्लाइट क्रू मेंबर्स के फ्लाइट के विंग्स पर चढ़कर वीडियो बनाने लगा तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है कि फ्लाइट क्रू मेंबर्स कैसे कर सकते हैं. इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- बर्थडे पार्टी में हादसे का शिकार हुई युवती, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

क्रू मेंबर्स की मस्ती देख हर कोई हैरान
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पर एक बड़ी फ्लाइट खड़ी नजर आ रही है, जिस पर फ्लाइट में मौजूद क्रू वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. आपने इससे पहले कई बार देखा होगा कि क्रू मेंबर्स फ्लाइट के अंदर की वीडियो बनाते हैं लेकिन यह पहली बार है जब कोई क्रू मेंबर फ्लाइट के विंग्स पर खड़ा होकर वीडियो बना रहा है, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. ये वीडियो देखकर आपको कैसा लगा, क्या क्रू मेंबर को ऐसा नहीं करना चाहिए था?

वीडियो देख भड़के लोग
इस वीडियो को एक्स यूजर ने अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को पांच हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा कैसे हो सकता है, एक प्रोफेशनल इंसान तो ऐसा कर ही नहीं सकता. एक यूजर ने लिखा कि क्या सच में मौज-मस्ती में सारे नियम-कायदे भूल गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्रू मेंबर्स भी सोशल मीडिया के दीवाने हो गए हैं और वे भी सोशल मीडिया स्टार बनना चाहते हैं. वीडियो पर कई एक्स यूजर्स ने क्रू मेंबर की खिंचाई की है.