logo-image

क्या किसी के घर केकड़ा भी सब्जी काटता है ? नहीं तो स्वयं देख लीजिए

वीडियो को इंस्टाग्राम पर (be idiotic) नाम के पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही लगभग आधा मिनट क्लिप में बैकग्राउंड म्यूजिक लगाया गया है. बैकग्राउंड म्यूजिक में मेरा देस बदल रहा गाने की धुन बज रही है.

Updated on: 15 Aug 2021, 04:10 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो को मिल चुके हैं लाखों व्यूज 
  • 30 सैकेंड की क्लिप में सब्जी काटता दिख रहा केकड़ा

 

 

New delhi:

आजकल सोशल मीडिया(social media) अजीबो-गरीब वीडियो का अड्डा बन चुका है. हर दिन आपको कोई न कोई ऐसा वीडियो दिख जाएगा जो आपको गुदगुदाने के साथ मनोरंजित भी करेगा. साथ ही कुछ सीख भी देगा. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो viral हो रहा है. जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां वीडियो में सब्जी चाकू से नहीं बल्की केकड़े से कटवाई जा रही है. वीडियो अपने आप में अद्भुत है. शायद आपने पहले कभी ऐसा वीडियो नहीं देखा हो.. पहले वीडियो इंस्टाग्राम से पोस्ट की गई थी. लेकिन अब तो कई प्लेटफार्म पर वीडियो अपलोड की जा चुकी है.  social media के हर प्लेटफार्म पर वीडियो को काफी responce मिल रहा है.

ये भी पढें: महिला ने ऐसे सिखाया परेशान करने वालों को सबक... सबक सिखाने का तरीका है गजब

दरअसल, वीडियो को इंस्टाग्राम पर (be idiotic) नाम के पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही लगभग आधा मिनट क्लिप में बैकग्राउंड म्यूजिक लगाया गया है. बैकग्राउंड म्यूजिक में मेरा देश बदल रहा गाने की धुन बज रही है. सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर वीडियो को लगभग 7 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. महज आधा मिनट से भी कम के वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर सराहना की जा रही है. कोई कमेंंट में कह रहा है कि केकड़ा हो तो ऐसा...

ये भी पढें: क्या कोई डेढ़ साल का बच्चा ऐसा भी कर सकता है.. कारमाना देख आप भी रह जाएंगे हैरान

तरह-तरह के कमेंट
केकड़े को सब्जी काटते देख सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट की भरमार है. एक विवर ने लिखा है अब रसोई में चाकू रखने की जरुरत नहीं है. एक ने लिखा है अद्भुत वीडियो है..केकड़े के नुकीले पंजे शानदार तरीके से सब्जी काट रहें हैं. एक ने कमेंट किया है कि ऐसे फेक वी़डियो को देखने में टाइम खराब नहीं करना चाहिए. कुछ भी हो वीडियो अद्भुत है. केकड़ा जिस तरीके सब्जी काट रहा है. वास्तव में अनोखा करतब है. हर प्लेटफार्म पर वीडियों को काफी देखा जा रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7000 लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि फेसबुक पर भी 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. साथ ही वीडियो ने 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है.