News Nation Logo
Banner

Video: नन्हे-नन्हे बछड़ों के हाथ-पैर बांधकर ले जा रहा था कसाई, और फिर हुआ कुछ ऐसा

बछड़ों को ले जा रहा कसाई एक लाल रंग की स्कूटी लेकर आया था. वह एक बछड़े को बोरी में बांधकर आगे रख चुका था और दूसरी बछड़े को भी रखने की तैयारी में ही था, लेकिन उतने में ही वह पकड़ा गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Jul 2020, 06:49:56 PM
cow2

बछड़े के हाथ-पैर खोलता एक गौरक्षक (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स दो छोटे-छोटे बछड़ों को बोरियों में बांधकर ले जा रहा था. लेकिन, गौरक्षकों ने समय रहते शख्स को पकड़ लिया और दोनों बछड़ों की जान बचा ली. वीडियो में सफेद शर्ट पहने शख्स ने दोनों बछड़ों के हाथ-पैर बांधकर उन्हें बोरियों में बंद कर रखा था. सफेद शर्ट पहना ये शख्स कसाई बताया जा रहा है, जिसे गौरक्षकों ने समय रहते दबोच लिया.

ये भी पढ़ें- Viral: जल्द ही जंग के मैदान में उतरेंगे रोबोटिक सैनिक, पलक झपकते हो जाएगा दुश्मनों का सफाया

बछड़ों को ले जा रहा कसाई एक लाल रंग की स्कूटी लेकर आया था. वह एक बछड़े को बोरी में बांधकर आगे रख चुका था और दूसरी बछड़े को भी रखने की तैयारी में ही था, लेकिन उतने में ही वह पकड़ा गया. बीजेपी नेता मेजर सुरेंद्र पूनिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. मेजर पूनिया ने बछड़ों की जान बचाने वाले गौरक्षकों की बहादुरी को सलाम भी किया है तो वहीं दूसरी ओर Peta पर जमकर हमला भी बोला है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कुछ ही 6 घंटों में 66 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मुर्गा लूटने के चक्कर में कोरोना, बाढ़, सावन सब भूल गए लोग, 1800 मुर्गों से भरा ट्रक मिनटों में हो गया खाली

वीडियो में बातचीत कर रहे लोगों की भाषा से मालूम चल रहा है कि ये मामला दक्षिण भारत का है. मेजर पूनिया ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''सलाम है इन बहादुर गौ रक्षकों को, जिन्होंने अपहरणकर्ता कसाइयों से बछड़ियों को मुक्त करवाया. दरिंदगी की हद है कि ये लोग छोटे-छोटे बच्चों को बोरियों में बंद करके ले जा रहे थे. PETA वालों कहां हो? लगता है किसी 5 सितारा होटल में बैठकर बीफ खा रहे हो!'' बीजेपी नेता मेजर सुरेंद्र पूनिया की इस वीडियो को हजारों लाइक और शेयर मिले हैं.

First Published : 31 Jul 2020, 06:49:56 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×