logo-image

पहले धोबी पछाड़ दांव मारा, फिर किया कोविड टेस्ट, रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

Social Media Viral Video Of Covid Testing: इस वीडियो में तीन लोगों को दिखाया जा रहा है. महिला की जबरन कोविड टेस्टिंग की जा रही है. महिला को जमीन पर लेटा कर उसके हाथों को घुटने से दबा कर जोर- जबरदस्ती कर आखिरकार उसकी टेस्टिंग की गई है.

Updated on: 06 May 2022, 03:24 PM

highlights

  • वीडियो में महिला का जबरन किया जा रहा है कोविड टेस्ट
  • ट्वीटर हैंडल पर वीडियो में महिला के साथ दो अन्य लोग 

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of Covid Testing: सोशल मीडिया ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो बवाल मचा रहा है. यह वीडियो कोविड टेस्टिंग से जुड़ा है. जिसमें कोविड की टेस्टिंग के लिए महिला को जबरदस्ती जमीन पर लेटाया गया है. ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है. चीन में इस समय कोविड से परिस्थितियां बहुत खराब बनी हुई हैं. इस बीच अजीबोगरीब तरीके से महिला की कोविड टेस्टिंग की यह वीडियो सनसनी फैला रही है. हालांकि वीडियो चीन का ही है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है न्यूजनेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. 
देखिए यह वायरल वीडियो

वायरल हो रहे है इस वीडियो में तीन लोगों को दिखाया जा रहा है. महिला की जबरन कोविड टेस्टिंग की जा रही है. महिला को जमीन पर लेटा कर उसके हाथों को घुटने से दबा कर जोर- जबरदस्ती कर आखिरकार उसकी टेस्टिंग की गई है. इस वीडियो को अलग- अलग अकाउंट से शेयर किया जा रहा है. बता दें चीन के शंघाई में इस समय कोरोना के मध्यनजर लॉकडाउन किया गया. यहां कोरोना से हालत बेहद ही खराब बने हुए हैं. 

यह भी पढ़ेंः लड़की का कारनामा दिमाग की बत्ती कर देगा गुल, स्मार्टफोन अनलॉक करने का नया तरीका

भारत में भी गड़बड़ा रही है परिस्थितियां

कोरोना एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है. रोजाना कोविड के मरीजों की संख्या का नया आंकड़ा सामने आ रहा है. आज शुक्रवार को भी देश में बीते 24 घंटों के भीतर  3,545 नए कोविड केस के मामले सामने आएं हैं. जबकि बीते गुरुवार को कुल 3,275 मामले दर्ज किए गए.