logo-image

Sex In The Car: पोर्न वीडियो बनाने के लिए ऑटोपायलट मोड में डाल दी गाड़ी

मामला एक एडल्ट फिल्म अभिनेत्री टेलर जैक्सन के वीडियो से जुड़ा है. इसमें वह अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ कार की ड्राइविंग सीट पर सेक्स करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 14 Jun 2019, 02:21 PM

highlights

  • 19 साल की टेलर जैक्सन उर्फ टेस्ला टेलर ने खुद इस वीडियो को जारी किया.
  • वीडियो में दिखता है कि सेक्स करने और रिकॉर्डिंग के दौरान पास से कई अन्य कारें गुजर रही हैं.
  • टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा इस खूबी से तो वह भी वाकिफ नहीं थे.

नई दिल्ली.:

अंतर्राष्ट्रीय कार निर्माता कंपनी 'टेस्ला' (Tesla)के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) एक बार फिर विवादों में हैं. हालांकि इस बार वह अपनी कार 'टेस्ला' में आई किसी तकनीकी खामी को लेकर नहीं, बल्कि उसकी एक ऐसी 'खासियत' को लेकर विवादों में फंसे हैं, जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था. मामला एक एडल्ट फिल्म (Adult Star) अभिनेत्री टेलर जैक्सन के वीडियो से जुड़ा है. इसमें वह अपने ब्वॉयफ्रैंड (Boyfriend) के साथ कार की ड्राइविंग सीट पर सेक्स करती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि जिस वक्त वह यह सब कर रही थीं, उस वक्त कार ऑटोपायलट (Autopilot) मोड में चल रही थी.

यह भी पढ़ेंः छोटे कपड़े पहने देख बोलीं महिला, 'इनके साथ होना चाहिए रेप', लड़कियों ने दिया ये जवाब

एलन मस्क ने कहा-टेस्ला की इस खूबी से वह भी नहीं वाकिफ
इस वीडियो के वायरल होते ही टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी. उन्होंने कहा कि टेस्ला के ऑटो पायलट मोड वर्जन की इस खूबी से तो वह भी वाकिफ नहीं थे. बस इसके बाद तो उनकी आलोचना की बाढ़ सी आ गई. लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि वह लापरवाही से कार चलाने वालों को प्रोत्साहित कर रहे हैं. इसके बाद अमेरिकी नियामक संस्था ने एलन की ट्वीट की जांच शुरू कर दी है. संस्था का कहना है कि एलन की ट्वीट गैरजिम्मेदाराना है.

यह भी पढ़ेंः VIRAL VIDEO:स्मार्टफोन की वजह से मुल्ला जी को हुआ दांतों में दर्द, बताई ये अजीबो-गरीब शिकायत

19 साल की है कार सेक्स कांड की अभिनेत्री
खैर, इस कांड की शुरुआत तब हुई जब एक महिला एन्टरटेनर और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने चलती हुई टेस्ला मॉडल-एक्स कार में पोर्न वीडियो शूट किया. ब्वॉयफ्रेंड ने इस दौरान कार को ऑटो पायलट मोड में डाल रखा था. 19 साल की टेलर जैक्सन (Taylor Jackson) उर्फ टेस्ला टेलर ने खुद इस वीडियो को जारी किया. वीडियो में दिखता है कि ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने और रिकॉर्डिंग के दौरान पास से कई अन्य कारें गुजर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः Video में देखें कैसे जिंदा Octopus खाना लड़की को पड़ा भारी

एडल्ट वेबसाइट से वायरल हुआ वीडियो
लॉस एंजिलिस में रहने वाली महिला एन्टरटेनर और सेक्स वर्कर ने माना कि वह चलती हुई कार में ऐसा करते हुए वीडियो बनाना चाहती थीं. एक एडल्ट वेबसाइट पर वीडियो अपलोड किए जाने के बाद यह वायरल हो गया. टेस्ला इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी है. टेस्ला मॉडल-एक्स कार की कीमत 51 से 80 लाख रुपये के बीच है. वीडियो सामने आने के बाद एडल्ट वेबसाइट पर टेस्ला टॉप ट्रेंड करने लगी.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: आखिर धोनी के फैंस पर क्यों आया बेटी जीवा को गुस्सा, देखें वीडियो

पहले भी कर चुकी है ऐसा
एडल्ट वेबसाइट की ओर से इंस्टाग्राम पर लिखा गया- ऑटोपायलट मोड के दौरान दोनों हाथों को व्हील पर नहीं रखने के लिए आपको एलन के सामने रिपोर्ट किया जाता है. जैकसन ने कहा कि वीडियो बनाने के दौरान वे चिंतित नहीं थीं, क्योंकि इससे पहले भी उन्होंने टेस्ला कार में सेल्फ ड्राइविंग फंक्शन का इस्तेमाल किया था.