चलती बाइक पर कपल ने खुलेआम किया रोमांस, देख लोगों ने कहा- 'अब रुख जा भाई'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो को देख आप चौंक जाएंगे कि आखिर ये बाइक पर क्या हो रहा है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? अगर हम आपसे कहें कि एक कपल ने चलती बाइक पर रोमांस किया है तो क्या आप यकीन करेंगे? इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. आप भी सोच रहे होंगे कि बाइक पर रोमांस कैसे हो सकता है तो ऐसे में आपको ये वीडियो देखना चाहिए. इसके बाद आपके सारे भ्रम टूट जायेंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

चलती बाइक पर रोमांस का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार और एक लड़की नजर आ रही है. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये स्टंटमैन और स्टंटगर्ल है. वीडियो में आगे हम देखेंगे कि एक युवक बिना किसी डर के बाइक चलाते हुए एक लड़की से रोमांस कर रहा है. एक और क्लिप भी है जिसमें एक युवक खतरनाक स्टंट के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों बाइकर्स बड़े आराम से रोमांस कर रहे हैं. लांकि, इसमें कोई शक नहीं कि ऐसे वीडियो अपने आप में खतरनाक साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- जब छोटे बच्चे ने कार चलाकर लोगों को दिया चौंका...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

इस स्टंट को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है.वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक  यूजर ने लिखा कि अरे भाई रोमांस तो घर पर भी किया जा सकता है, क्यों दोनों पागलों की तरह जान देने जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह भाई ने दिखा दिया कि रोमांस कहीं भी किया जा सकता है. एक यूजर ने लिखा, "अरे मैं क्या देख रहा हूं? क्या ऐसे भी स्टंट किए जाते हैं?" एक यूजर ने लिखा कि युवक और युवती ने अपने रोमांस से दिल जीत लिया है. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि रोमांस वीडियो सामने आते रहना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो पर एक्शन लेने की जरूरत है.

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment