logo-image

फ्लाइट के बाथरूम में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए कपल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो हैरानी होती है.

Updated on: 14 Sep 2023, 11:27 PM

highlights

  • फ्लाइट में कोई ऐसी हरकत कैसे कर सकता है
  • बाथरुम के अंदर कपल पकड़े गए
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि एक कपल फ्लाइट के बाथरूम में रोमांस करते हुए पकड़ा गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि फ्लाइट में कोई ऐसी हरकत कैसे कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल को ईजीजेट फ्लाइट के टॉयलेट के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया.

यह चौंकाने वाली घटना तब हुई जब फ्लाइट ल्यूटन से इबीसा जा रही थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शौचालय का दरवाज़ा खुलने और दोनों को 'सेक्स' करते हुए पकड़े जाने के बाद साथी यात्रियों को ज़ोर से हँसते हुए सुना जा सकता है. रिपोर्टों में कहा गया है कि बाद में जब विमान इबीज़ा में उतरा तो जोड़े को पुलिस द्वारा बचाया गया.

इस खबर को भी पढ़ें- तेज बारिश में कपल का रोमांटिक डांस देख दंग रह जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

क्रू मेंबर देख हुआ हैरान
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल को बाथरूम के अंदर ऐसी करते हुए देख सकते हैं. उनकी कराहें सुनकर, साथी यात्रियों ने एक केबिन क्रू सदस्य को सूचना दिया जिसके बाद क्रू दरवाजा खटखटाया और उन्हें इसे खोलने के लिए कहा. कुछ देर खड़े रहने के बाद, वह दरवाजा खोलता है और जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पाता है. इसके बाद वह आदमी तुरंत दरवाजा बंद कर देता है, जिससे यात्री जोर-जोर से हंसने लगते हैं. यात्रियों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया थी, कई लोग खुशी से झूम उठे और चिल्लाने लगे, जबकि कुछ लोग स्पष्ट रूप से शर्मिंदा थे और अविश्वास से अपना मुंह ढक रहे थे.

कपल को पुलिस ने बचाया
वहीं इबीज़ा में उतरने पर कपल को लोगों ने घेर लिया था जिसके बाद पुलिस द्वारा बचाया गया. उड़ान के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की, "हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि 8 सितंबर को ल्यूटन से इबीज़ा जाने वाली इस उड़ान में सवार दो यात्रियों के व्यवहार के कारण आगमन पर पुलिस से मुलाकात की गई." आपको बता दें कि यूनाइटेड किंगडम (यूके) में फ्लाइट में सेक्स या अश्लील गतिविधि को लेकर कोई विशेष कानून नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Media (@rajsinghmedia_123)