News Nation Logo

BREAKING

Banner

यहां घर बैठे लड़का-लड़की ने कुछ ऐसे किया डेट, Video देख रोमांचित हो जाएंगे आप

ये प्यारी कहानी है पेशे से फोटोग्राफर जेरमी कोहेन की. कैसे उन्हें एक लड़की पसंद आती है और कैसे वो डेट करते हैं और बाद में मिलते हैं..

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Mar 2020, 10:43:38 PM
quarantine girl

घर बैठे लड़का-लड़की ने कुछ ऐसे किया डेट (Photo Credit: toricigs इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) कहर बरपा रहा है. अमेरिका में भी कोरोना का मामला बढ़ रहा है. डेढ़ लाख के करीब कोरोना पॉजिटिव का आंकडा पहुंचने वाला है. ऐसे में लोगों को अपने घरों में ही रहने को कहा गया है. इस दौरान वहां से अलग-अलग कहानियां सामने आ रही हैं जो लोगों के दिल को छूने वाली है. ऐसी ही एक कहानी है 'लॉन्ग डिस्टेंस डेट की'. डेट वो भी दूर से कैसे हो सकता है. लेकिन ऐसा हुई है.

ये प्यारी कहानी है पेशे से फोटोग्राफर जेरमी कोहेन की. वो भी इन दिनों घर में लॉकडाउन है. एक दिन बालकनी में खड़े थे. तभी उनकी नजर एक दूर छत पर लड़की पर पड़ी जो डांस कर रही थी. लड़की की नजर जब उनपर पड़ी तो दोनों ने एक दूसरे को हाथ हिलाकर हाय किया.

इसे भी पढ़ें:कोरोना से जंग लड़ रहे हैं डॉक्टर्स, साथ दे रहा है यह कुत्ता, जानें कैसे कर रहा है काम

लड़की भी लॉकडाउन थी. ऐसे में जेरमी कोहने कैसे उससे बात करते तो उन्होंने अपना ड्रोन निकला उसपर अपना फोन नबंर लिखकर लड़की तक भेजा और यहां से शुरू हुई प्यारी सी कहानी.

एक घंटे बाद लड़की ने उस नंबर पर मैसेज भेजा. दोनों के बीच बातचीत हुई. पहले पार्ट की कहानी का वीडियो देखिए. जिसे खुद जेरमी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है


Jeremy ने यह वीडियो अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये काम कर गया और हां ये एक रियल स्टोरी है.’

फिर आती है कहानी का पार्ट-2. इसमें जेरमी लड़की से डेट करने के बारे में पूछते हैं. फिर दोनों डिनर का प्लान बनाते हैं. लेकिन दोनों कैसे मिलेंगे ...दोनों तो क्वरेंटाइन हैं. बाहर जा नहीं सकते. फिर दोनों ने प्लान बनाया और अपने अपने छत पर बैठ गए. अच्छे कपड़े दोनों ने पहने, बालकनी पर लड़के ने टेबल रखकर तैयारी की. लड़की ने छत पर टेबल सजाया. फिर दोनों वीडियो कॉल करके एक साथ डिनर करते हैं. लड़की जिसका नाम टोरी है. जेरमी कहता , 'टोरी तुम सुंदर लग रही हो.'

देखिए पार्ट-2 का वीडियो जो आपको रोमांचित कर देगा.

View this post on Instagram

Quarantine Cutie, part 2. Her name is Tori (@toricigs) and she’s cute and kind 😌

A post shared by JEREMY COHEN (@jermcohen) on

अब आप सोच रहे होंगे कि कहानी क्या आगे बढ़ती है या फिर यहीं खत्म हो जाएगी. तो बता दें कि कहानी फिर आगे बढ़ती है. जेरमी टोरी से मिलना चाहते हैं. लेकिन कैसे. तो जेरमी फिर एक ट्रिक अपनाते हैं. वो एक बड़ा सा गुब्बार लेकर आते हैं. उसमें खुद को कैद करते हैं और फूलों का गुलदस्ता लेकर टोरी से मिलने चले जाते हैं. दोनों साथ-साथ वॉक पर भी जाते हैं। न्यूयॉर्क पुलिस भी आ जाती है. दोनों के साथ सेल्फी खींचवाती है क्योंकि दोनों सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए डेट कर रहे हैं. पार्ट -3 का वीडियो भी देख सकते हैं.

View this post on Instagram

How to date a Quarantined Cutie, Part 3.

A post shared by JEREMY COHEN (@jermcohen) on

तो देखा ना कैसे ये दोनों जोड़े सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए डेट करते हैं. इसलिए आप लॉकडाउन से घबराए नहीं. कुछ क्रिएटिव करके घर में खुद को बिजी रख सकते हैं. आपको मजा भी आएगा.

First Published : 30 Mar 2020, 10:39:11 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×