logo-image

सरदार पटेल की तस्वीर को लेकर कांग्रेसी नेताओं के बीच हुई बहस, कहा-भाजपा उठा लेगी फायदा  

केपीसीसी कार्यालय बेंगलुरु में इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और केपीसीसी अध्यक्ष डीके शिवकुमार की बातचीत हुई वायरल 

Updated on: 24 Nov 2021, 01:04 PM

नई दिल्ली:

दो कांग्रेसी नेताओं का एक वीडियों इन दिनों वायरल हो रहा है। बीते दिनों कर्नाटक कांग्रेस ने 31 अक्टूबर को केपीसीसी कार्यालय बेंगलुरु में इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया था. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और केपीसीसी अध्यक्ष डीके शिवकुमार कार्यक्रम शुरू करने वाले थे, तो सिद्धारमैया ने डीके शिवकुमार से पूछा कि उनके पास सरदार वल्लभभाई पटेल का फोटो क्यों नहीं हैं, चूंकि आज पटेल का जन्मदिन है. 

इस पर डीके शिवकुमार ने कहा कि वे केवल इंदिरा गांधी की तस्वीर रखते हैं. सिद्धारमैया डीके शिवकुमार से कहते हैं कि भाजपा इसका फायदा उठाएगी, जिसके बाद डीके शिवकुमार अपने  एक अधिकारी को वल्लभभाई पटेल की तस्वीर भी लगाने का निर्देश दिया. कुछ ही सेकेंड  में अधिकारी इंदिरा गांधी की तस्वीर के बगल में वल्लभभाई पटेल की तस्वीर लगाते हैं. दोनों  नेताओं के बीच बातचीत रिकॉर्ड हो जाती है. यह रिकॉर्डिंग एक कैमरे में कैद हो जाती है, जो अब वायरल हो रही है.

दोनों की बातचीत के प्रमुख अंश 

सिद्धारमैया: आज वल्लभभाई पटेल का जन्मदिन है.

डीके शिवकुमार: सर उनका जन्मदिन... आज है लेकिन हम कभी फोटो नहीं रखते..

सिद्धारमैया: लेकिन भाजपा वाले इसका फायदा उठाएंगे.

अधिकारी से डीके शिवकुमार: क्या आपके पास वल्लभभाई पटेल की तस्वीर है? 

डीके शिवकुमार से सिद्धारमैया: फोटो रखेंगे.

सिद्धारमैया हां, अच्छा रहेगा.