logo-image

महिला कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा पुलिसकर्मियों पर थूकती आई नजर! वीडियो वायरल

Netta Dsouza Viral Video: दरअसल पिछले कुछ समय से देश में अग्नीपथ योजना को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी कड़ी में विरोध प्रदर्शन को लेकर नया वीडियो सामने आया है. बीते मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन रखा था, जिसमें यह घटना हुई. 

Updated on: 22 Jun 2022, 09:40 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
  • कल प्रदर्शन के दौरान थूकती नजर आईं नेट्टा डिसूजा

नई दिल्ली:

Netta Dsouza Viral Video: महिला कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस की नेता पुलिसकर्मियों पर थूकती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल पिछले कुछ समय से देश में अग्नीपथ योजना को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी कड़ी में विरोध प्रदर्शन को लेकर नया वीडियो सामने आया है. बीते मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन रखा था, जिसमें यह घटना हुई. 

जंतर- मंतर पर धरने की थी अनुमति
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदर्शनकारियों को जंतर- मंतर में 1000 की संख्या में जुटने की अनुमति दी गई थी. पुलिस ने जानकारी दी कि विरोध प्रदर्शन की अनुमति दिल्ली के जंतर- मंतर पर दी गई थी लेकिन कांग्रेस ने अकबर रोड पर इक्ट्ठे हो विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. वहीं धारा 144 लागू होने के कारण जब पुलिस कर्मी प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पहुंची तो महिला कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा ने पुलिस कर्मियों पर थूक दिया. 

ये भी देखेंः 10 रुपये के सिक्कों में खरीदी लाखों की कार! दांतो तले उंगली दबा लेंगे आप

आप भी देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को लेकर तरह - तरह कमेंट कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को लेकर तरह- तरह के कमेंट कर रहें हैं. वहीं ट्वविटर पर पोस्ट इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं.