logo-image

भरी बस में महिला के साथ घटिया हरकत! वायरल हो गई Video...

बस कंडक्टर एक महिला के साथ बदतमीजी कर रहा है. बाद में ऐसी हरकत होती है, जिसे देख हर कोई हैरान है. देखिए पूरा वीडियो...

Updated on: 03 Sep 2023, 07:28 AM

नई दिल्ली:

भरी बस में बेशर्मी! खबर हरियाणा के रेवाड़ी की है, जहां से एक बेहद ही खराब वीडियो सामने आया है. वीडियो में बस का कंडक्टर एक महिला को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहा है. वहीं बस में मौजूद सहयात्री उस मिहला को पीटते देख रहे हैं. वहीं पीछे की सीट पर बैठा एक युवक, इस पूरे मंजर को अपने फोन में रिकोर्ड कर लेता है. इसके बाद @DharuheraUpdate नाम के एक 'X' (पहले ट्विटर) अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जहां से ये खूब वायरल हो रहा है...

इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए मामले में कार्रवाई की है. वहीं कंडक्टर की इस हरकत के पीछे असल वजह को जानकर हर कोई हैरत में है. सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि वीडियो में पीटती महिला के साथ, एक छोटा बच्चा भी था.

बच्चा भी साथ में था...

दरअसल मामला हरियाणा के रेवाड़ी से गुरुग्राम के बीच चलने वाली प्राइवेट बस का है. जहां एक महिला अपने छोटे बच्चे के साथ गुरुग्राम जाने के लिए बस में सवार होती है. वो कंडक्टर से अपना टिकट तो खरीद लेती है, मगर बच्चे का टिकट खरीदने से इनकार कर देती है. जब कंडक्टर बच्चे का भी टिकट खरीदने की जिद करता है, तो दोनों के बीच विवाद तेज हो जाता है. 

शुरुआत में कंडक्टर महिला से गाली-गलौच करने लगता है, मगर फिर धीरे-धीरे मामला बिगड़ने लगता है. फिर वो जबरदस्त महिला को गलत तरीके से पकड़ता है और उसे सीट से उठाता है, जब महिला इसका विरोध करती है तो उसे थप्पड़ जड़ देता है.

वीडियो भी सामने आया...

बस कंडक्टर की इस हरकत पर बस में सवार यात्री कुछ नहीं बोलते, मगर जब एक अन्य महिला इसका विरोध करती है, तो कंडक्टर उसे भी बस से उतार देता है. बस के पीछे वाली सीट पर बैठा एक युवक इस पूरी वारदात को अपने फोन में कैमरे में कैद कर लेता है. 

बाद में यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है, जिसपर एक्शन लेते हुए हरियाणा पुलिस फौरन एक्शन में आती है और बस कंडक्टर की पहचान कर उसे हिरासत में ले लेती है, साथ ही बस ड्राइवर को भी दबोच लेती है. फिलहाल हरियाणा पुलिस ने बस को भी जब्त कर लिया है. साथ ही पीड़ित महिला की शिनाख्त की जा रही है...