logo-image

कोरोना शेल्टर होम में हुई मुलाकात, फिर धड़का दिल और दोनों ने किया ये काम

मारिया 39 साल की हैं. मारिया एक मिशनरी में काम करती है और पैसे के अभाव में कोलंबिया में एक शेल्टर होम में आकर रहने लगी. इस दौरान यहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई.

Updated on: 25 Apr 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पिछले 2 महीने से पूरी दुनिया की रफ्तार को थाम कर रख दिया है. लॉकडाउन की वजह से लोग घरों में कैद हो कर रहे हैं, बावजूद एक चीज जो नहीं रुकी है वो दिलों का मिलना...प्यार का होना और दिल का धड़कना. दो जोड़ों का मिलन हुआ लेकिन किसी पार्क या फिर स्कूल कॉलेज में नहीं बल्कि कोरोना शेल्टर में.
ये कहानी कोलंबिया के मारिया और अल्फांसो अर्डीला की है. जिनकी मुलाकात एक महीने पहले कोरोना शेल्टर में हुआ था. प्यार हुआ और फिर दोनों ने एक दूजे का साथ जीवन भर के लिए चुन लिया.

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक मारिया 39 साल की हैं. मारिया एक मिशनरी में काम करती है और पैसे के अभाव में कोलंबिया में एक शेल्टर होम में आकर रहने लगी. इस दौरान अल्फांसो जो पेशे से एक मजदूर था वो भी इस शेल्टर होम में रहने आ गया. लॉकडाउन की वजह से इसका काम बंद हो गया था.

इसे भी पढ़ें:'कोरोना वॉरियर्स' ने थाने में लिया 2 मिनट का ब्रेक...फिर बदल गया माहौल, देखें Video

इस दौरान यहां दोनों की मुलाकात हुई. अल्फांसो कहते हैं कि उनके सिर पर चोट लगी थी. जिसकी वजह से वो दवाइयां ले रहे थे. लेकिन मारिया से मिलने के बाद उन्होंने दवाइयां लेनी बंद कर दी. मारिया और अल्फांसो को दिल एक दूजे के लिए धड़कने लगा. दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया.

और पढ़ें:कोरोना मरीज ने खोली अरविंद केजरीवाल की पोल, अपनी आंखों से देखिए पीड़ितों के साथ कैसे किया जा रहा है अन्याय

पिछले हफ्ते दोनों ने शादी की. इस शादी में कई लोगों ने हिस्सा लिया. मारिया दुल्हन की ड्रेस में थी और चेहरे पर मास्क लगाया था. दोनों ने मास्क में ही एक दूसरे को किस किया. शादी के बाद अब उन्हें शेल्टर होम में ही अलग टेंट दे दिया गया है. जहां अब दोनों रहते हैं. उनका प्लान है कि जैसे ही कोरोना महामारी खत्म होगा वो दोनों हनीमून के लिए जाएंगे और फिर से अपनी जिंदगी शुरू करेंगे.