logo-image

वॉशरूम में कोबरा देख हैरान हुआ युवक, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

क्या वॉशरूम में जाने से पहले चेक करते हैं? अरे बाबा वाशरूम को चेक करते हैं? अगर नहीं तो आपको यह वीडियो देखना चाहिए फिर समझ में आ जाएगा कि क्यों चेक करना जरुरी है.

Updated on: 02 Aug 2023, 02:40 PM

New Delhi:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. वीडियो देखकर इंसान सोचने पर मजबूर हो जाता है. अब इस वीडियो को ही ले लीजिए. वीडियो को देखकर किसी की भी दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वे वीडियो शेयर कर लोग अपने लोगों को अलर्ट कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वॉशरूम नजर आ रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- 'भाभी' के डांस से इंटरनेट की दुनिया में आया भूचाल, देख लोग हुए दंग

वॉशरूम में कोबरा 
अब आप सोच रहे होंगे कि वॉशरूम का वीडियो क्यों वायरल हो रहा है? खबर की हेडलाइन से आपको अंदाजा हो गया होगा. अब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको एक सांप नजर आएगा. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप लगातार आंखें खोलकर देख रहा है. एक बार के लिए सोचिए कि अगर कोई बिना देखें शौच के लिए बैठ जाए तो उसका क्या हाल होता है. वाकई ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो के जरिए संदेश दिया जा रहा है कि बारिश के मौसम में हमेशा आसपास नजर रखें ताकि कोई सांप या अन्य सरीसृप आपको नुकसान न पहुंचा सके.

यूजर्स ने वीडियो देख क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अरे बाबा हम तो ऐसे ही चल जाते हैं, आपने तो आंखें खोल दीं. एक यूजर ने लिखा कि आखिर क्या बात है कि इस तरह की जागरुकता फैलाई जा रही है. एक यूजर ने लिखा कि अरे इंटरनेट पर कुछ भी डाल दो बाबा. एक यूजर ने लिखा कि काश ये सांप मेरे दुश्मन के घर में ऐसी बैठा होता रहता है. फिर मजा आता.