News Nation Logo
Banner

दिव्यांग बच्चे ने गाया मनमोहक छत्तीसगढ़ी गीत, CM ने की तारीफ

प्रतिभा किसी उम्र की मोहताज नहीं होती. इस लाइन को एक दिव्यांग बच्चे ने चरितार्थ कर दिखाया है. बच्चे की आवाज में राजगीत सुनकर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)ने जमकर तारीफ की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 26 Nov 2021, 03:52:20 PM
cm bhoopesh

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो 
  • बच्चे ने मासूमियत से अंग्रेजी में दिया अपना इंट्रोडक्शन 
  • बच्चे की आवाज सुनकर यूजर्स कर रहे सैल्यूट 

 

नई दिल्ली :  

प्रतिभा किसी उम्र की मोहताज नहीं होती. इस लाइन को एक दिव्यांग बच्चे ने चरितार्थ कर दिखाया है. बच्चे की आवाज में राजगीत सुनकर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)ने जमकर तारीफ की है. यही नहीं मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से बच्चे की गीत गाते हुए वीडियो भी शेयर की है. यह शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी अलग-अलग अंदाज में आ रहे हैं. कई यूजर्स ने बच्चे को सैल्यूट किया है.

यह भी पढें :India vs New Zealand:मुंह में गुटखा भरे शख्स की वीडियो वायरल, मीम्स की आई बाढ़

वीडियो में बच्चे ने बड़े ही मासूमियत से अंग्रेजी में अपना इंट्रोडक्शन दिया. बच्चे ने इंग्लिश में कहा  'माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत'. फिर धर्मेंद्र ने बताया कि वो जांजगीर जिले के स्पेशल ब्लाइंड स्कूल में क्लास 5वीं में पढ़ता है. फिर उसने सबको नमस्ते कहा और छत्तीसगढ़ का राजगीत गाया. फिर बच्चे ने 'अरपा पैरी के धार' गाना शुरू किया. देखते ही देखते बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

गीत सुनकर मुख्यमंत्री हुए गदगद
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बच्चे की आवाज की जमकर तारीफ की है. साथ ही ट्विट कर लिखा है कि 'माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत'.  सुनिए, ये छत्तीसगढ़ का राजगीत गा रहे हैं. मुझे लगा कि सुनता ही रहूं. खूब आशीष और प्यार. मुख्यमंत्री के ट्वीट करते ही बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. सीएम बघेल के ट्वीट को अब तक 52.1K Views मिल चुके हैं. वीडियो पर 1.1K Retweet और 6.9K लाइक्स मिल चुके हैं. खबर है कि मुख्यमंत्री बच्चे को पुरस्कृत भी करने वाले हैं.

First Published : 26 Nov 2021, 03:51:30 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.