logo-image

Viral News : 'एलियन को किया प्रेग्नेंट', इस साल होगा बच्चे का जन्म, युवक का अजीबोगरीब दावा

क्या आपने एलियन देखा है? एक युवक ने दावा किया है कि उसने एलियन को गर्भवती कर दिया है. इसे पढ़कर विश्वास नहीं होता है ना?

Updated on: 02 Jun 2023, 07:21 PM

highlights

  • युवक का अजीबोगरीब दावा
  • एलियन को प्रेग्नेंट किया
  • सोशल मीडिया पर कहानी वायरल

नई दिल्ली:

क्या इस ब्रह्मांड में एलियंस हैं? क्या इस रहस्यमयी दुनिया में उनकी उपस्थिति है? क्या सच में धरती पर एलियंस आए हैं? ऐसे कई सवाल हैं, जो एलियन को लेकर हमेशा दिमाग में रहते हैं. यह भी दावा किया जाता है कि एलियंस धरती पर आ चुके हैं. उसके प्रमाण भी मिले हैं हालांकि अभी तक ऐसा कोई सबूत सामने नहीं आया है जो सभी दावों की पुष्टि करता हो. अभी तक ये जानकारी सबके सामने थी लेकिन एक शख्स ने दावा किया है कि उसने एलियन को प्रेग्नेंट कर दिया है. उसने बताया कि एलियन के साथ हवा में शारीरिक संबंध बनाया.  जिसके बाद अब वह शख्स अपने बच्चे का इंतजार कर रहा है. आपको बता दें कि दावा करने वाला शख्स चीन का है. 

अचानक सब कुछ हो गया
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेंग ने बताया कि ये घटना उसके साथ 1994 में हुई थी. उसने बताया कि जून का महीना चल रहा था और वह अपनी पत्नी के साथ सो रहा था. उसी समय मेरी आँखों पर एक तेज़ रोशनी पड़ी, मैं एक पल के लिए डर गया. रोशनी में दिख रहा था कि एक जगह है जहां हेलिकॉप्टर का मलबा है. अचानक सिर में कुछ ठनका, जिसका अंदाजा नहीं था. सिर में चोट लगने से बेहोश हो गया. कुछ देर बाद आंख खुली तो अपने आप को घर में पाया. जब ये हुआ तो मुझे कुछ याद नहीं आया लेकिन समय बीतने के बाद मुझे याद आया कि 30 लोगों ने उसे उठाया और फिर ले गए.

40 मिनट तक बनाया संबंध
मेंग ने बताया कि बाद में उन्हें जो याद आया वह बेहद चौंकाने वाला था. उसने बताया कि वह खुद को बेड पर देख रहा था. उसकी आंखों ने एक एलियन को देखा जो एक महिला थी. मेंग ने बताया कि एलियन महिला करीब 10 फीट लंबी थी और सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि उसकी 6 उंगलियां थीं, उसके लंबे बाल थे. युवक ने दावा किया कि उसने मेरे साथ संबंध बनाए. यह पूरा घटनाक्रम 40 मिनट तक चलता रहा. अचानक वह गायब हो गई.

60 साल बाद बच्चे को देगी जन्म
इस घटना के कुछ दिनों बाद मेंग फिर से एलियन से टकरा गया. उसने दावा किया कि 2016 में एलियंस घूमने आए थे. मेंग ने इस घटना और महिला एलियन के बारे में पूछा कि क्या हम उससे मिल सकते हैं तो वहां मौजूद एलियन ने बताया कि अब यह संभव नहीं है. हालांकि, एलियन ने बताया कि जिस महिला को आपने गर्भवती किया है, वह 60 साल बाद बच्चे को जन्म देगी.