News Nation Logo
Banner

सावधान! अगर जोर से हंसा तो इस महिला जैसा हो सकता है हाल, नहीं बंद होगा कभी मुंह

चीन की एक महिला इतनी जोर से हंसी कि उसका मुंह बंद ही नहीं हुआ. जिसके बाद उसे डॉक्टर का सहारा लेना पड़ा. स्टोरी पढ़कर आप भी जोर से हंसने को लेकर सतर्क हो जाएंगे.

By : Nitu Pandey | Updated on: 13 Sep 2019, 06:32:45 AM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

कहते हैं हंसता हुआ इंसान सबसे सुंदर लगता है...दिल खोलकर हंसने पर स्वास्थ्य के साथ-साथ शख्सियत भी निखरती है. लेकिन कभी-कभी बहुत जोर से हंसाना तकलीफ की वजह बन जाती है. यकीन नहीं हो रहा है ना ये पढ़कर. चीन से इस लाइन की तस्दीक करती एक खबर आई है कि जोर से हंसना दर्द दे सकती है.

चीन की एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक एक महिला कुनमिंग साउथ से गुआंगझू साउथ रेलवे स्टेशन सफर कर रही थी. इस दौरान वो किसी बात को लेकर जोर से हंसी. जिसके बाद महिला का मुंह खुला का खुला रह गया. वो बंद ही नहीं हो रहा था. महिला का जबड़ा अपनी जगह से हिल गया था. जिसकी वजह से वो मुंह नहीं बंद कर पा रही थीं.

                                            (फोटो:guancha.cn)

दर्द से तड़पती महिला को रेल में ही एक डॉक्टर का सहारा मिल गया. रेल में एक इमरजेंसी डॉक्टर मौजूद था. सूचना मिलने के बाद डॉक्‍टर लुओ वेनशेंग महिला की मदद के लिए पहुंचे. हालांकि पहले तो डॉक्टर ने इसे ठीक करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि ये कोई विशेषज्ञ डॉक्टर ही कर सकता है. लेकिन पैसेंजर के अनुरोध पर उन्होंने कोशिश किया और महिला का जबड़ा फिर से जगह पर ला दिया.

इसे भी पढ़ें:अलका लांबा ने पीएम मोदी को बताया ढोंगी और बहुरूपिया, 'कविता' के जरिए ऐसे किया वार

डॉक्टर की मानें तो महिला कुछ बोल नहीं पा रही थी और ना ही अपना मुंह बंद कर पा रही थी. जब मैंने उसे चेक किया तो पता चला कि ये हंसने की वजह से हुआ है. मुझे बहुत खुशी है कि मैंने महिला को ठीक कर दिया.

तो भई जब भी आप खुल कर हंसते है तो इसका भी ख्याल रखें कि आपका जबड़ा हिले नहीं. हंसते वक्त भी एतिहात पड़ते.

First Published : 12 Sep 2019, 07:31:23 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो