logo-image

जू़ से भागा चिम्पैंजी, बच्चे की तरह समझा-बुझा के लाए फिर अधिकारी

Chimpanzee Escaped From A Zoo Viral Video: अगर आप भी सोशल मीडिया पर फनी वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको खूब गुदगुदाने वाला है. दरअसल सोशल मीडिया पर चिम्पैंजी से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 Sep 2022, 03:34 PM

नई दिल्ली:

Chimpanzee Escaped From A Zoo Viral Video: सोशल मीडिया पर यूजर्स को गुदगुदाने के लिए कई बार चिम्पैंजी से जुडे़ वीडियो शेयर किए जाते हैं. अगर आप भी सोशल मीडिया पर फनी वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको खूब गुदगुदाने वाला है. दरअसल सोशल मीडिया पर चिम्पैंजी से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को यूक्रेन के ख़ारकिव से पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक चिम्पैंजी जू से भाग कर शहर में घूमने लगता है. जिसके बाद जू कर्मी उसे बहला- फुसला के बच्चों की तरह लौटा रहे हैं. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को @HannaLiubakavo के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में पहले एक चिम्पैंजी पूरे शहर में घूमता है लेकिन जैसे ही बारिश शुरू होती है चिम्पैंजी तेज़ी से भागने लगता है. वहीं जू़ के कर्मी चिम्पैंजी को मनाने की पूरी कोशिशें कर रहे होते हैं और उस पर नजर बनाए होते हैं. बारिश में चिम्पैंजी को कुछ नहीं सूझता तो वह जू के एक कर्मी के पास लौट कर आता है. जू कर्मी उसे बारिश से बचाने के लिए जैकेट पहना देती है.

ये भी देखिये: जीसस ही असली गॉड, राहुल-पादरी के सवाल जवाब पर मची रार

बच्चे की तरह मना कर लौटाया जू
सोशल मीडिया पर 1 मिनट 54 सेकंड के इस वीडियो में अंत में तीन- चार जू के कर्मी उसे समझा- बुझा कर लौटाते दिख रहे हैं. चिम्पैंजी को साइकिल पर बैठा कर जू लाया जाता है. वहीं दूसरी ओर चिम्पैंजी भी एक छोटे बच्चे की तरह शांति से साइकिल पर बैठकर जू़ लौट रहा है.