News Nation Logo
Banner

Viral Video: अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से गिरा बच्चा, लोगों ने ऐसे बचाई जान

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी लेकिन गुजरात में ये कहावत सच होती भी दिखीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसे देखकर हर कोई है हैरान है.

By : Vineeta Mandal | Updated on: 03 Dec 2019, 03:25:16 PM
Viral Video

Viral Video (Photo Credit: (फोटो- न्यूज स्टेट))

नई दिल्ली:

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी लेकिन गुजरात में ये कहावत सच होती भी दिखीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसे देखकर हर कोई है हैरान है. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मुंह से यही कहावत सुनने को मिल रहा है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे एक बच्चा अचानक से ऊपर से गिरता है और सड़क पर मौजूद लोग उसे कैच कर लेते हैं.

खबरों के मुताबिक इस वायरल वीडियो को गुजरात का बताया जा रहा है, जहां एक अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल से गिरा बच्चा दूसरी मंजिल पर लगे नेट पर जा गिरा. बच्चे को साथ हो रहे इस भयानक घटना को देखते हुए वहां मौजूद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद जैसे ही नेट पर अटका बच्चा नीचे गिरा तो लोगों ने उसे कैच कर लिया. गनीमत रही के बच्चे सड़क पर जा रहे लोगों की नजर बच्चे पर गई. बतया जा रहा है कि ये बच्चा उस अपार्टमेंट में केंद्र शासित प्रदेश दमन के दंपत्ति का है.

ये भी पढ़ें: यहां बनी 7 करोड़ की कुर्सी, जिस पर बैठकर 'भाग्यशाली' हो जाएंगे आप

बता दें कि जैसे-जैसे लोग शहर की ओर भाग रहे है वैसे-वैसे संयुक्त परिवार (Joint Family) से लोग एकल परिवार (Nuclear Family) की तरफ बढ़ रहे हैं. इसके साथ ही आंगन वाले घरों की जगह अब सब अपार्टमेंट में शिफ्ट होते जा रहे है. तो ऐसे में लोगों को अपने बच्चे को घर में अकेले छोड़ते या खेलते समय खास ध्यान देना चाहिए नहीं तो एक लापरवाही एक बड़े हादसे को बुलावा दे सकता है.  

First Published : 03 Dec 2019, 03:22:02 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×