News Nation Logo
Banner

VIDEO: सिर्फ 3 सेकेंड में रेलवे स्‍टेशन से बच्‍चा चोरी, देखें इस चोरनी को कैसे मां के कलेजे से चिपके मासूम को उठा ले गई

अगर आप रेलवे स्‍टेशन पर बेफिक्र होकर सो जाते हैं तो यह खबर आपकी नींद उड़ा देगी. प्‍लेटफार्म पर बच्‍चों के साथ घोड़े बेचकर सोना आप पर भारी पड़ सकता है.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 21 Jul 2019, 06:59:06 PM

नई दिल्‍ली:

अगर आप रेलवे स्‍टेशन पर बेफिक्र होकर सो जाते हैं तो यह खबर आपकी नींद उड़ा देगी. प्‍लेटफार्म पर बच्‍चों के साथ घोड़े बेचकर सोना आप पर भारी पड़ सकता है. क्‍योंकि आपके जिगर के टुकड़े पर पर बच्‍चा चोरों की नजर है. यकीन नहीं आ रहा तो यह वीडियो देखिए. सिर्फ 3 सेकेंड में एक चोरनी करीब एक साल के मासूम को उसकी मां की गोद से उठा लेती है और उन्‍हें भनक भी नहीं लगी. करीब 4 मिनट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Video कहां की है यह अभी पता तो नहीं चल पाया है पर इतना जरूर है कि यह भारत के ही किसी रेलवे स्‍टेशन का है. रात के 1:23 बजे का वक्‍त. एक युवक और एक युवती रेलवे स्‍टेशन पर आते हैं. सीसीटीवी में कैद कई फुटेज में यह साफ दिख रहा है कि युवक के हाथ में एक हरे रंग की पॉलीथिन है.

यह भी पढ़ेंःलखनऊ: पुलिस मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के 3 बदमाश घायल, दो सिपाहियों का लगी गोली

प्‍लेटफार्म नंबर 7 पर दोनों जाते हैं. युवती एक बेंच पर बैठ जाती है और फर्श पर सो रहे कुछ लोगों पर उसकी नजर रहती है. इस बीच युवती बेंच से उठती है और सो रहे लोगों में से एक मासूम को उठा कर चल देती है. पीछे-पीछे युवक भी उसके साथ भाग आता है. दोनों बच्‍चे को लेकर उसी रास्‍ते से फरार हो जाते हैं जिधर से वो आए थे.

First Published : 21 Jul 2019, 01:29:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो