logo-image

स्कूटी पर ही होमवर्क निपटाने लगा बच्चा.. लोग बोले बहुत मस्ती कर ली

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर (@DoctorAjayita) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- स्कूल के रास्ते में अपना होमवर्क कर रहे लेजेंड...

Updated on: 14 Sep 2021, 04:43 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • मां के साथ स्कूटी पर स्कूल जा रहा था बच्चा
  •  चलती स्कूटी पर ही करने लगा होमवर्क 

New delhi:

कोरोना (corona) के चलते पिछले दो सालों से स्कूल बंद है. इस बच्चों को घर पर रहने और होमवर्क के बचने का काफी समय मिला. अब जब सरकार ने स्कूल खोलने की अमुमति दे दी है तो बच्चों का स्कूल जाना शुरु हो गया है. अब बच्चों को होमवर्क वर्डन लग रहा है.. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें  बच्चा मां के पीछे स्कूटी पर ही होम वर्क निपटा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख लोगों का कहना है बच्चे कोरोनाकाल में आलसी हो गए हैं. पढने में अब मन नहीं लगता. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो  देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाएगी.

यह भी पढें :जब दुल्हे ने छुए दुल्हन के पैर...लोग बोले सैल्यूट है

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर (@DoctorAjayita) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- स्कूल के रास्ते में अपना होमवर्क कर रहे लेजेंड... वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां स्कूटी चला रही है और एक बच्ची आगे खड़ी है और क बच्चा पीछे की सीट पर बैठा हुआ है. मां बच्चों को स्कूल पहुंचाने जा रही है. पीछे की सीट पर बैठा बच्चा कॉपी खोलकर स्कूल का काम करता नजर आ रहा है.. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स बहुत ही फनी और दिलचस्प आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है बहुत मौज ले ली...अब कुछ काम कर लो..

 

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अभी सारी कॉपियां और किताबें एक-एक करके गड्ढों में गिर जाएंगी. तो दूसरे यूजर ने लिखा- समय का सदुपयोग. तीसरे ने लिखा- टीचर से मार खाए जाने का डर. इसके अलावा भी अन्य कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं साझा की हैं .इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है. वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे कि अब तो पढ़ना ही पड़ेगा.