logo-image

एक या दो फीट ऊपर नहीं बल्कि हजारों फीट ऊपर जा बैठा है चीता, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 29 Nov 2023, 06:34 PM

दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में लोग जंगलों से जुड़े कई वीडियो देखने जाते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप पूछेंगे कि चीते ने ऐसा कैसे किया. अगर हम आपसे कहें कि एक ऊंचे पेड़ के ऊपर एक तेंदुआ बैठा है तो क्या आप यकीन करेंगे? यकीन करना मुश्किल है लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.इस चीते का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये चीता जाकर कहां बैठा है? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चीता नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक चीता एक ऊंचे पेड़ पर बैठा है. वीडियो में चीता को देखकर एक पल के लिए यकीन ही नहीं होता कि चीता कैसे वहां जा सकता है. अगर आप वीडियो देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि चीता जमीन से कितनी ऊंचाई पर आराम कर रहा है. वाकई ये वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है. आपको बता दें कि चीता जंगल के सबसे फुर्तीले जानवरों में से एक है. ये वायरल वीडियो का कहां है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इस खबर को वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

चीते को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं कैमरामैन को धन्यवाद करना चाहता हूं कि उसने देखा है कि वहां एक चीता बैठा है. एक यूजर ने लिखा कि हमने जंगल के कई वीडियो देखे हैं लेकिन इस वीडियो ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है कि बाघ वहां कैसे आकर बैठ गया है. कई यूजर्स वीडियो पर एक से बढ़कर एक रिप्लाई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसीलिए चीता को फुर्तीला जानवर माना जाता है.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह जंगल की दुनिया अनोखी है और हमने जंगल में कई साल बिताए हैं, इसलिए इन सभी चीजों से हमें अंदाजा है कि चीता कितनी दूर तक जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि मैं उस कैमरामैन की तारीफ करना चाहता हूं, जिसने इतना अद्भुत वीडियो लिया है.