News Nation Logo

यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत का जश्न, लोग गुदवा रहें हैं हाथ में 'बुलडोजर बाबा' टैटू

Bulldozer Baba Tattoo: योगी को सपा नेता अखिलेश द्वारा मिले टैग बुलडोजर बाबा के टैटू की मांग बढ़ गयी है. मीडिया हैंडल पर न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

| Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 13 Mar 2022, 12:25:53 PM
Bulldozer Baba Tattoo

Bulldozer Baba Tattoo (Photo Credit: NewsNation/Twitter@ANI-HindiNews)

highlights

  • लखनऊ में हर दूसरा व्यक्ति हाथ पर योगी के नाम का टैटू गुदवा रहा है 
  • बीजेपी की जीत का जश्न समर्थक बुलडोजर बाबा का टैटू बनवा कर मना रहे हैं

यूपी:  

Bulldozer Baba Tattoo: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है. राज्य की जनता पर योगी सरकार का खुमार इस कदर छाया हुआ है कि वे अब हाथ पर टैटू भी गुदवाने लगे हैं. योगी को सपा नेता अखिलेश द्वारा मिले टैग बुलडोजर बाबा के टैटू की मांग बढ़ गयी है. मीडिया हैंडल पर न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ का है, जिसमें लोग हाथ पर बुलडोजर बाबा का टैटू गुदवा रहे हैं. 
देखिए यह वायरल वीडियो

टैटू के लिए ऐसी दीवानगी देखी नहीं
इस विषय पर एक टैटू आर्टिस्ट का कहना है कि लोगों में योगी सरकार का खुमार इस कदर छाया हुआ है कि वे बुलजोडर नाम या चित्र  वाला टैटू बनाने के लिए दौड़े-दौड़े आ रहे हैं. बाजार में बुलडोजर वाले टैटू की मांग बढ़ गयी है. बता दें यूपी में विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने एक सभा को संबोधित करते हुए योगी को बुलडोजर बाबा का नाम दिया था.

First Published : 13 Mar 2022, 12:21:22 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.