logo-image

Viral Cat Video : जब बिल्ली जिम में करने लगी वर्कआउट, देख वीडियो हैरान हुए लोग

बिल्ली के एक से बढ़कर एक वीडियो आपने देखे होंगे, यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है. बिल्ली जिम में क्या करती है?

Updated on: 11 Jun 2023, 04:31 PM

highlights

  • बिल्ली का वायरल वीडियो
  • बिल्ली किनी क्यूट है
  • वीडियो देख लोगों ने रिएक्ट किया

नई दिल्ली:

क्या आप बिल्लियों से प्यार करते हैं? क्या आपके घर में बिल्ली है? अगर हां, तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए. इस खबर में हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वह अपने आप में प्यारा है, वीडियो ऐसा है कि एक बार में दिल को छू जाएगा. इससे पहले आपने बिल्लियों के कई फनी वीडियो देखे होंगे लेकिन इस वीडियो में बिल्ली ने अपनी हरकतों से सभी को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद आप भी बिल्ली रखने का इरादा बना सकते हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- लड़की स्टाइल से एक्सीलेटर पर चल रही थी, फिर जो हुआ देख हो जाएंगे दंग, देखें वीडियो

बिल्ली ने ऐसा क्या कर दिया? 
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जिम के अंदर एक बिल्ली नजर आ रही है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो बिल्ली का मालिक ही बना रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिल्ली अचानक आ जाती है और कुछ ऐसी हरकत करती है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी. बिल्ली आ जाती है और जैसे सामान्य मनुष्य वर्कआउट करते हैं वैसे ही बिल्ली भी करने लगती है. यह वीडियो वाकई दिल को छू लेने वाला है. आपको यह वीडियो कैसा लगा?

बिल्ली के लिए लोगों का प्यार
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसलिए मुझे बिल्लियां बहुत पसंद हैं. एक यूजर ने लिखा कि यार ये वीडियो कितना क्यूट है. एक यूजर ने लिखा कि हमारी बिल्ली भी ऐसी ही है वो भी मुझे बहुत प्यार करती है. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली फनी होती हैं. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो देखने के बाद मैं भी एक बिल्ली लाने जा रहा हूं. कई यूजर्स ने वीडियो में बिल्ली के लिए क्यूट लिखा है. एक यूजर ने लिखा कि ये अपने मालिक को ऐसा करते हुए रोज देखती होगी.