logo-image

अजगर की गले की हड्डी बनी बिल्ली, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 13 Oct 2023, 07:03 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन कई वीडियो सामने आते हैं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. उन वीडियो को देखकर यकीन करना मुश्किल होता है कि सच में इतना भयावह कुछ देखने को मिल सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. अजगर का एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अजगर के साथ जो हुआ है वो अपने आप में चौंकाने वाला है.

इस खबर को भी पढ़ें- नदी के ऊपर बाइक चलाते लड़के का तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो, देखें VIDEO

अजगर बिल्ली को निगल गया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजगर सांप नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप को कुछ हो गया है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सांप ने किसी जानवर को निगल लिया है, जो उसे अंदर ले जाने में असमर्थ दिख रहा है. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि अजगर ने बिल्ली को निगल लिया है और उसे अंदर नहीं ले जा पा रहा है. वहीं आप देख सकते हैं कि वहां कई लोग मौजूद हैं और कुछ लोग इस नजारे का वीडियो बना रहे हैं. ये वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है.

क्या वाकई में जानवर को बचाया जा सकता था?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. एक यूजर ने लिखा कि आप लोग जो देख रहे हैं, उस जानवर को बचाया जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि वहां कई क्रूर लोग हैं, जो जानवर को मरने से नहीं बचा पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये गलत है, किसी को तो मदद करनी चाहिए थी. वीडियो पर कई लोगों ने अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिन्हें पढ़कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nature | Travel | adventure (@earth_animals_pix)