logo-image

YS Jagan Mohan Reddy का पोस्टर फाड़ने पर कुत्ते पर केस दर्ज, महिला ने कड़ी सजा की मांग की 

आंध्र प्रदेश में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक महिला ने एक कुत्ते के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उसने पुलिस से मांग की है कि उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

Updated on: 14 Apr 2023, 06:24 PM

highlights

  • आंध्र प्रदेश के सीएम की तस्वीर वाला पोस्टर फाड़ डाला
  • वीडियो में एक कुत्ता दीवार पर चिपका पोस्टर फाड़ते हुए दिखाई दे रहा है

नई दिल्ली :

आंध्र प्रदेश में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक महिला ने एक कुत्ते के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उसने पुलिस से मांग की है कि उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. महिला के अनुसार, कुत्ते ने आंध्र प्रदेश के सीएम की तस्वीर वाला पोस्टर फाड़ डाला. ऐसे में कुत्ते के खिलाफ कार्रवाई की जाए. दरअसल आंध्र प्रदेश का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कुत्ता दीवार पर चिपका पोस्टर फाड़ते हुए दिखाई दे रहा है. वह अपने दांतों से पोस्टर को खींच रहा है. इस पोस्टर पर सीएम जगन मोहन रेड्डी की तस्वीर लगी हुई दिखाई दी. इस वीडियो को लेकर तेलुगु देशम पार्टी की महिला नेता दसारी उदयश्री ने विजयवाड़ा पुलिस थाने में कुत्ते के खिलाफ केस दर्ज किया है. कुत्ते के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. 

ये भी पढ़ेंः दिल्लीवासियों को आज से नहीं मिलेगी बिजली सब्सिडीए केजरीवाल सरकार ने बताई ये वजह

सबसे अमीर सीएम जगन मोहन रेड्डी 

कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि देश में किस सीएम के पास कितना पैसा है. इसमें कौन कितना अमीर है. रिपोर्ट के अनुसार, आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी सबसे अमीरों में गिने जाते हैं.वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के पास सबसे कम संपत्ति बताई हैै. सीएम की संपत्ति की जानकारी एसोसिएशन फाॅर डेमोक्रेटिक रिफाॅम्र्स की रिपोर्ट में सामने आई. इस रिपोर्ट में 28 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के सीएम की संपत्तियों का ब्योरा भी सामने आया है.

रेड्डी के पास 51038 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति

यह रिपोर्ट चुनाव के वक्त दाखिल हलफनामे के आधार पर तैयार की गई है. ऐसा बताया गया है कि आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के पास 51038 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है. उन पर करीब दो करोड़ रुपये का कर्ज भी है.