logo-image
लोकसभा चुनाव

कीबोर्ड से चलेंगी कारें...सामने आया ये वीडियो, देखने के बाद भी लोगों को नहीं हो रहा यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें युवक कीबोर्ड से कार चला रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर क्या चल रहा है?

Updated on: 08 Jul 2024, 10:29 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक इस तरह से कार चला रहा है जो वाकई चौंकाने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जो कुछ भी हो रहा है उसे देखने के बाद किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है?

क्या वाकई कीबोर्ड चल सकती है कार?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कार चला रहा है लेकिन कार की पिछली सीट पर बैठा है. कार भी तेज गति से चल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पिछली सीट पर बैठकर कीबोर्ड से कार संभाल रहा है. वीडियो में वह दावा कर रहा है कि वह कीबोर्ड से कार चला रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कीबोर्ड एक्टिविटी की वजह से कार में हलचल हो रही है और कार का स्टीयरिंग भी घूम रहा है. युवक बता रहा है कि कार की स्पीड फिलहाल 40 है. वहीं इस वीडियो को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि यह पाकिस्तान का है? हालांकि, हमारे पास वीडियो से संबंधित जानकारी नहीं है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- नदी किनारे आराम करती दिखी जलपरी, युवक ने चुपके से बना लिया ये वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

उस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह पाकिस्तान में भी टैलेंट है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि अगर आप पाकिस्तान में है तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई बम बनाने का काम करना चाहिए ये तुम्हे शोभा नहीं देता है. वीडियो पर कई यूजर्स ने ट्रोल भी किया है तो कई तारीफ भी की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cars' Enthusiasts-Pakistan (@carsenthusiastspakistan)