logo-image

..ताकि बाढ़ में न बह जाए कार.. बंदे का जुगाड़ देख उड़ जाएंगे होश

इस शानदार वीडियो को @saffron sagar नाम के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी दिया गया है. जानकारी के मुताबिक वीडियो तेलंगाना (Telangana) के राजन्ना सिरिसिल्ला जिले का है.

Updated on: 08 Sep 2021, 04:18 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हर साल सैंकड़ों गाड़ियां तेज बहाव में बह जाती हैं
  •  शख्स का जुगाड़ देख आप भी कहेंगे क्या जुगाड़ है 

New delhi:

देश में दर्जनों ऐसे स्थान हैं जहां बरसात के दिनों में बाढ़ (Flood) के चलते लोगों जीवन संकट में आ जाता है. आपने सुना होगा कि पानी के तेज बहाव के चलते काफी कीमती वस्तुएं भी पानी में बह जाती हैं. एक शोध के अनुसार हर साल सैंकड़ों कार भी पानी के तेज बहाव की भेट चढ़ जाती हैं. आजकल भी देश के अलग-अलग हिस्सों में बाढ़ से लोगों का जीना मुहाल हो गया है.  ऐसा ही एक वी़डियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स ने ऐसा जुगाड़ इजाद किया है. ताकि उसकी कार बाढ़ के पानी में न बहे. बंदें का तरीका देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरत में पड़ गए.  वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढें:नासा की तस्वीर देख रह जाएंगे हैरान..लोग बोले ये अद्भुत है

दरअसल, इस शानदार वीडियो को @saffron sagar नाम के ट्विटर एकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही शानदार कैप्शन भी दिया गया है. जानकारी के मुताबिक वीडियो तेलंगाना (Telangana) के राजन्ना सिरिसिल्ला जिले का है. जहां के शांतिनगर इलाके में बाढ़ के पानी से गलियां बुरी तरह से भर गईं हैं. साथ ही पानी ने लोगों का जीवन मुहाल कर दिया है. ऐसे में एक शख्स ने अपनी कार को बहने से बचाने के लिए गजब का तरीका इजाद किया है. वीडियों में आप देख सकते हैं कि शख्स ने अपनी कार को रस्सियों से अनोखे तरह से बांध दिया है, ताकि वो बाढ़ (Flood) में न बहने पाए. 

 

viral वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी के तेज बहाव के चलते कार आधी पानी में डूबी हुई नजर आ रही है. साथ ही बंदा अपने मकान की छत पर खड़ा होकर कार को आगे और पीछे सें रस्सियों से जकड़ रहा है. ताकि बाढ़ का पानी कुछ बिगाड़ न पाए. इसी बीच किसी ने घटना का पूरा वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है बहुत हिम्मत है भाई. मान गए गुरु आप मार नहीं खाओगे. खैर जो भी वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी बढ़ रहा है.