logo-image

सड़क पर फर्राटे भरती कार बनी आग का गोला.. अंदर बैठे थे दो बुजुर्ग

यह घटना अमेरिका के सैन डिएगो की है. 'इंडियन एक्सप्रेस' ने अपनी एक रिपोर्ट में इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही किसी इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया है.

Updated on: 09 Sep 2021, 07:49 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 
  • बामुश्किल लोगों ने किया दोनों बुजुर्गों को रेस्क्यू
  • घटना अमेरिका के सैन डिएगो शहर की बताई जा रही 

New delhi:

आपने अक्सर देखा होगा कई बार चलती-चलती कार में आग लग जाती है. हाल ही में आगरा एक्सप्रेसवे पर भी ऐसी घटना सामने आई थी. ऐसी ही खतरनान वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जब सड़क पर फर्राटा भरती कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई. हैरतअंगेज बात ये है कि आग का गोला बनी कार में दो बुजुर्ग व्यक्ति बैठे थे. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. साथ ही वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही सीख देने वाले आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही खतरनाक है. वीडियो को अब तक लाखों बार  देखा जा चुका है.

यह भी पढें :लाल रंग की भिंडी में छिपा है सेहत का राज..जाने क्या होगा फायदा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दरअसल, यह घटना अमेरिका के सैन डिएगो की है. 'इंडियन एक्सप्रेस' ने अपनी एक रिपोर्ट में इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही किसी इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे करीब 80 की स्पीड़ पर भागती कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई. कार में दो बुजर्ग लोग सवार थे. जो कार के लॅाक होने की वजह से निकल नहीं पा रहे थे. सूचना मिलने पर आनन-फानन में पहंची फायर ब्रिगेड़ ने बामुश्किल दोनों दंपति को बामुश्किल रेस्क्यू किया. हालाकि जब तक दोनों बुजुर्ग लोग आग की लपटों में काफी झुलस चुके थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakeside Fire District (LKS) (@lakesidefiredist)

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. हालाकि वीडियो में ये पता नहीं चल पा रहा है कि कार की ड्राइविंग सीट पर कौन बैठा था. क्योंकि बुजुर्गों की उम्र इतनी ज्यादा थी कि वे कार ड्राइव नहीं कर सकते थे. रिपोर्ट में बताया गया है कि इस कार में 92 वर्षीय केन और उनकी 90 वर्षीय पत्नी जोन सवार थीं. यह भी बताया गया कि उनकी कार को किसी ने पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही कार में आग लग गई. लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम ने इन दोनों को बचा लिया.