logo-image

इस स्टंट वीडियो से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच छिड़ गई है बहस, देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 10 Sep 2023, 07:58 PM

highlights

  • स्टंट का मतलब ही खतरा होता है
  • स्टंट मौत के मुंह में हाथ डालने जैसा है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में स्टंट वीडियो खूब देखे जाते हैं. यहां हर दिन अलग-अलग स्टंट के वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वैसे तो स्टंट का मतलब ही खतरा होता है क्योंकि कई ऐसे खतरनाक स्टंट होते हैं जिनमें किसी की जान जाने की संभावना ज्यादा होती है. जैसे इस वीडियो में भी आपको यही देखने को मिलेगा. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- नहीं देखी होगी स्टूडेंट और टीचर के बीच ऐसी बॉन्डिंग, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

ये स्टंट मौत के मुंह में हाथ डालने जैसा
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कच्ची सड़क नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सामने से एक कार आ रही है और अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो एक युवक कार के ऊपर रखे कार्ड पेपर पर खड़ा है. वही कार बहुत तेजी से चल रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि हर कोई हैरान रह जाता है. दाहिनी ओर से एक तेज़ कार आती है और उस कार्ड के कागज़ को उड़ा ले जाती है. उस पर बैठा व्यक्ति जमीन पर गिर जाता है. ये स्टंट मौत के मुंह में हाथ डालने जैसा है.

स्टंट देख भड़क जाते हैं लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं.वही वीडियो पर यूजर्स के कॉमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसीलिए महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक समय तक जीवित रहती हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये स्टंट नहीं है ये पागलपन है, जो ये कर रहे हैं इसमें जान जा सकती है. एक यूजर ने लिखा कि ये करके आखिर क्या मिला? ऐसे लोग क्या दिखाना चाहते हैं? ये टैलेंट है? इस खतरनाक स्टंट को देख लगभग लोग भड़क गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramazan Nurmagomedov (@bednie.oligarhi)