logo-image

मिस्ट गन देखते ही कार ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 06:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में लोग ऐसा कर सकते हैं. कई बार कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल,एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कार वाले का कारनामा देख दंग हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कार वाले की कारनामा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पानी छिड़कने वाली मशीन गाड़ी पर पानी छिड़क रही है. ऐसा आमतौर पर तभी किया जाता है जब किसी क्षेत्र में बहुत अधिक धूल उड़ रहा होता हो. इस छिड़काव से धूल बैठ जाती है और प्रदूषण कम हो जाता है. लेकिन यहां तो कुछ औऱ ही देखने को मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alok Srivastav (@ishq_e_lucknowi)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार वाला स्प्रीकंल वाहन के सामने अपनी कार को चल रहा है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक बड़ी आसानी से अपनी कार धो रहा है और गर्म कार को ठंडा भी कर रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक के बीच शुरू हो गई मीटिंग, बेंगलुरु से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अरे इसमें नाले का गंदा पानी भरते हैं भाई. एक यूजर ने लिखा कि भाई इसमें केमिकल होता है कार की सारी बॉडी में कुछ समय बाद जंग लग जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि मैंने इसे खुर्रम नगर में लाइव भी देखा. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई क्या तुम कर रहे हो क्या तुम्हारी एसी खराब हो गई है?

ये भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि 30 कैंचियों से काटता है बाल, हो रहा है तेजी से वायरल वीडियो