logo-image

Car Accident: कार से हवा में उछला शख्स, गाड़ी के उड़े परखच्चे, दंग कर रहा वीडियो

Car Accident: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं.

Updated on: 18 Oct 2022, 10:13 AM

highlights

  • सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे शख्स की खिंचाई
  • यातायात के नियमों का पालन ना करना पड़ा भारी

नई दिल्ली:

Car Accident: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. वहीं कई बार सोशल मीडिया पर कुछ सीसीटीवी फुटेज भी वायरल होते हैं. ऐसा ही एक कार एक्सीडेंट से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सबको हैरान कर रहा है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने का शौक रखते हैं तो नया वीडियो आपको दंग कर सकता है. कार का एक्सीडेंट इतना खरतनाक है कि सेकंड़ों में कार के शीशे टूट जाते हैं और कार ड्राइव कर रहा शख्स हवा  में एक पतंगे की तरह उड़ जाता है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

तेज स्पीड में दौड़ा रहा था गाड़ी, सेकंड़ों में हुआ गाड़ी से बाहर
दरअसल कार एक्सीडेंट का ये वीडियो एक टोल बूथ का है. पूरी घटना टोल बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. एक कार चालक तेज स्पीड गाड़ी दौड़ाता दिखता है. देखते ही देखते एक जोरदार टक्कर होती है. नजारा खौफनाक तब होता है जब कार के परखच्चे उड़ जाते हैं और शीशे फूट जाते हैं. शीशों के फूटते ही कार ड्राइविंग कर रहा शख्स हवा में उछलता दिखाई देता है. शख्स हवा में उछल कर एक किनारे हो जाता है इतनी देर में कार आग पकड़ लेती है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 36 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

ये भी देखेंः Unique Marriage: कॉन्ट्रेक्ट मैरिज वाला कपल फिर हो रहा वायरल, पिज्जा हट खिला रहा पिज्जा

यातायात के नियमों का पालन ना करने का होता है ये अंजाम
बताया जा रहा है कि  कार ड्राइव करने वाले शख्स की जान बच गई है. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो को देख कर तरह- तरह के कमेंट देते नजर आए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ड्राइविंग कर रहे शख्स की खिंचाई करते हुए कहते हैं कि उसे सड़क पर कार ड्राइव करते हुए यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए था.