logo-image

टोमैटो केचप से बने केक की तस्वीर वायरल, मसालों को किया इस्तेमाल 

सोशल मीडिया द्वारा टोमैटो केचप से बने एक केक को दिखाने वाला पोस्ट ऑनलाइन वायरल हो गया है और इसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

Updated on: 10 Jan 2022, 12:56 PM

highlights

  • पोस्ट में अजीब केक की एक तस्वीर दिखाई गई है जो लाल मखमल जैसा था
  • ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से यह पोस्ट वायरल हो चुका है

नई दिल्ली:

तरह-तरह के फ्लेवर वाले केक को लोग काफी पसंद करते हैं. जश्न के मौके पर केक सबसे खास माना जाता है. ज्यादातर चॉकलेट और अनानास से लेकर रेड वेलवेट और ब्लैक फॉरेस्ट जैसे कई तरह के फ्लेवर वाले केक होते हैं. मगर, क्या होगा अगर आपको कोई ये बताए कि टमाटर केचप से बना केक भी सामने आया है. सोशल मीडिया द्वारा टोमैटो केचप से बने एक केक को दिखाने वाला पोस्ट ऑनलाइन वायरल हो गया है और इसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. पोस्ट में अजीब केक की एक तस्वीर दिखाई गई है जो लाल मखमल जैसा था. इसमें टमाटर केचप केक की एक रेसिपी भी मिली, जिसमें आधा कप मसालों का इस्तेमाल किया गया था. 

 

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से यह पोस्ट वायरल हो चुका है. तस्वीर ने नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाओं की अधिकता को ट्रिगर किया. जहां कुछ लोगों को केचप केक पसंद आया, वहीं कुछ ने इसके विचार को साफ तौर पर खारिज कर दिया. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा "यह बहुत अच्छा है, वास्तव में आप केचप का स्वाद नहीं लेते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मिठास बहुत हल्के केक के लिए बनाती है. इसका स्वाद बिल्कुल मसाले केक की तरह है ”.