logo-image

Viral Video : ट्रैफिक जाम में बस ड्राइवर ने किया लंच, लोग देख बोले- 'किसी की जान भी गई होगी'

हमारे देश में ट्रैफिक जाम की समस्या आम है. हम में से कई लोगों का समय रोजाना ट्रैफिक जाम में बर्बाद हो जाता है. कई बार तो जाम इतना ज्यादा लग जाता है कि घंटों सड़कों पर ही गुजारनी पड़ती है.

Updated on: 29 May 2023, 11:08 PM

highlights

  • मुझे बीएमटीसी ड्राइवर की बेटी होने पर गर्व है
  • जाम में बस ड्राइवर लंच कर लेता है
  • जाम देख हैरान हुए लोग

नई दिल्ली:

हमारे देश में ट्रैफिक जाम की समस्या आम है. हम में से कई लोगों का समय रोजाना ट्रैफिक जाम में बर्बाद हो जाता है. कई बार तो जाम इतना ज्यादा लग जाता है कि घंटों सड़कों पर ही गुजारनी पड़ती है. आपने देखा होगा कि इस जाम की समस्या से कई लोगों की मौत एंबुलेंस में ही हो जाती है. यह समस्या देश के लगभग सभी शहरों में देखने को मिलता है. इससे निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस प्रयास रहती है, लेकिन इसके बाद भी यह जाम परेशानी का कारण बना हुआ है. एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे.

जाम में ड्राइवर लंच ने किया 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो बेंगलुरु का है. वायरल वीडियो में एक ट्रैफिक जाम बस ड्राइवर काफी देर तक फंसा हुआ है. इस बीच वह अपना लंच कर लेते हैं. ये वीडियो बताता है कि इस शहर में जाम कितना भीषण है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ड्राइवर लंच करने के बाद आराम से पानी पीते हैं.

वीडियो दिल को छू जाएगा लेकिन...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Chand Bayyavarapu (@saichandshabarish)

वीडियो देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ड्राइवरों का संघर्ष वास्तव में  कठिन है, मैं अपने पिता को इतनी सारी चीजों का त्याग करते हुए देखती हूं लेकिन मुझे बीएमटीसी ड्राइवर की बेटी होने पर गर्व है. मैं सभी से उनका सम्मान करने का अनुरोध करती हूं. एक यूजर ने लिखा कि यदि वह मधुमेह रोगी है तो उसे समय पर भोजन करने की आवश्यकता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहां है, क्या कर रहा है. वीडियो कुछ ऐसे रिएक्शन है, जिन्हें देखने के बाद आप कहेंगे कि अभी इंसानियत बची है.