logo-image

मौत के बाद श्मशान भी हुआ नहीं नसीब, बाढ़ के पानी में बह गई जलती चिता, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक भयावह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. ये ऐसा वीडियो है, जिसके बारे में कल्पना भी नहीं किया जा सकता है.

Updated on: 23 Jul 2023, 11:50 PM

नई दिल्ली:

देश के कई हिस्सों में भारी बारिश हो रही है. मूसलाधार बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है. हर जगह से भयावह तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले हैं. आज हम आपके साथ एक वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. ये वीडियो अपने आप में दिल दहला देने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चिता जल ही रही थी 
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी पहाड़ी इलाके का नजारा है, जहां बाढ़ का पानी तेजी से आ रहा है. पानी का बहाव इतना तेज है कि वह सबकुछ बहाकर ले जा रहा है. इसमें सबसे हैरान कर देने वाला दृश्य देखने को मिलता है, जहां एक इंसान का अंतिम संस्कार हो रहा होता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह नदी के किनारे की वह जगह है, जहां श्मशान घाट होगा.

इसलिए लोग वहां अंतिम संस्कार करने आए थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि कुछ ही देर में बाढ़ आ जाएगी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जलती हुई चिता पानी में बह जाती है. आपको बता दें कि वायरल वीडियो कहां का है. इसकी जानकारी सामने नहीं आई है इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

किसने किया वीडियो पोस्ट
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि दुनिया छोड़ने के बाद भी अगर नसीब में सुकून ना हो तो शमशान में भी ऐसा होता है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि गंगा मां ने खुद बुलाया है. एक यूजर ने लिखा कि ये पुराना वीडियो है, उधमपुर का है. वीडियो पर कई यूजर्स एक से बढ़कर एक रिप्लाई कर रहे हैं.