logo-image
लोकसभा चुनाव

चालान काटने ही वाला था पुलिस वाला... तभी हुआ कुछ ऐसा, किसी को नहीं होगा यकीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बाइक वाला सभी को चौंका देता है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 03 Jun 2024, 06:09 PM

न्यू दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जिसमें एक पुलिसकर्मी के साथ कुछ ऐसा होता है कि उसे भी यकीन नहीं होता. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बाइकर सभी को हैरान कर देता है. सोशल मीडिया पर बाइक वाले की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

आखिर पुलिस वाला क्यों हो जाता है दंग?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को गोली लग रही है. युवक बाइक पर आ रहा है, इसी दौरान उसके सामने एक पुलिसकर्मी आ जाता है. पुलिसकर्मी बाइक सवार को रोकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर कोई नंबर प्लेट नहीं है और बाइक चला रहे शख्स ने हेलमेट भी नहीं पहना है, यानी साफ है कि पुलिस चालान काटने वाली है. अब तक तो सभी को यही लग रहा था लेकिन आग में जो होता है वो पुलिसवालों को हैरान कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुलेट की बॉडी में साइकिल की पैडल फीट होती है, जिसे देख पुलिस वाला चौंका जाता है.

ये भी पढ़ें- कुत्ते को बना दिया कोका कोला का DOG, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, वायरल हो रहा है वीडियो

बाइक वाले ने सभी को कर दिया हैरान

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहो, भाई ने पुलिस को चौंका दिया है. 

एक यूजर ने लिखा, 'भाई मुझे भी लगा कि ये बाइकर बड़े आराम से आ रहा है और इसे डर भी नहीं है कि इसका चालान कट जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि भाई आप कुछ भी कहें, आपने तो पुलिस वाले को भी हैरान कर दिया है. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं.

ये भी पढ़ें- हाथी और मगरमच्छ के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, आख़िर में जान बचाकर भागना पड़ा, देखें वीडियो