logo-image

दूल्हा को गुटखा चबाता देख गुस्से से बौखला गई दुल्हन, उठा लिया ये बड़ा कदम

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दुल्हन ने सिर्फ इसलिए घर आई बारात को वापस लौट दिया क्योंति दुल्हा गुटखा खा रहा था.

Updated on: 10 Jun 2021, 03:39 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दुल्हन ने सिर्फ इसलिए घर आई बारात को वापस लौट दिया क्योंति दूल्हा गुटखा खा रहा था. दूल्हे को गुटखा खाता और नशे में देख दुल्हन इतना भड़क गई कि उसने शादी के लिए इंकार कर दिया.  दुल्हन के इस फैसले से वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया.  शादी का पूरा महौल एकदम से बदल गया और बारात को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा. खबरों के मुताबिक, मिश्रौली गांव की रहने वाली दुल्हन की शादी खेजुरी गांव के युवक से पांच जून को होनी थी. सारी तैयारियां हो चुकी थी.

और पढ़ें: गुना में पकड़ा गया लुटेरी दुल्हनों का गिरोह, ऐसे देता था वारदात को अंजाम

इस घटना पर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिश्रौली गावं की युवती की शादी खेजूरी गांव के एक युवक से तय हुई थी. लेकिन जब बारात पहुंची और दुल्हन ने दूल्हा को गुटखा चबाते हुए देखा तो उसने लड़के से शादी के लिए मना कर दिया. हालांकि दूल्हे ने घंटों तक दुल्हन को मनाने की कोशिश की. लेकिन दुल्हने नहीं मानी और शादी से मना कर दिया.  शादी टूटने के बाद दोनों परिवारों ने सारे तोहफों को वापस लौटाने का फैसला किया है.