logo-image

Stunt Video : शादी का मंडप छोड़ दुल्हन करने लगी स्टंट, देख लोग हुए हैरान, सामने आया ये चौंकाने वाला वीडियो

दुल्हन के स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ये स्टंट तेजी से हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहा है.

Updated on: 26 Sep 2023, 04:07 PM

highlights

  • दुल्हन का स्टंट वीडियो वायरल 
  • यह बाइक वाइक पर क्या स्टंट कर रही है
  • दुल्हन के नाम पर स्कैम हो रहा है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया  की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो आपको हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि दुल्हन की शादी के मंडप में जाने की बजाय स्टंट क्यों कर रही हैं. जो भी इस दुल्हन को देख रहा है वो हैरान रह जा रहा है. दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन बाइक पर स्टंट कर रही है. दुल्हन ऐसे-ऐसे करतब दिखाती है कि हर कोई दंग रह जाता है.

इस खबर को भी पढ़ें- अब बाजार में आ गई है 'गुटखा आइसक्रीम', खाने के बाद होगा ऐसा रिएक्शन...?

दुल्हन का स्टंट वीडियो देख हैरान हुए लोग
वीडियो देखकर एक बार तो ऐसा लगता है कि लड़की का स्टंट फेल होने वाला है लेकिन यहां दुल्हन ने सबको चौंका दिया. आप समझ सकते हैं कि इस भारी भरकम ड्रेस में दुल्हन कमाल के करतब दिखाती है. आपने पहले भी कई स्टंट वीडियो देखे होंगे लेकिन दुल्हन का स्टंट वाकई जबरदस्त था. दुल्हन के स्टंट को देखकर लग रहा था कि ये काफी ट्रेंड में है. हालांकि, अगर आप इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इसमें दुल्हन की पोशाक पहने एक युवक है, जो स्टंट कर रहा है

लोगों ने लिए खूब मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन के नाम पर घोटाला हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये क्या हो रहा है. दुल्हन को मंडप में जाना चाहिए. यह बाइक वाइक पर क्या स्टंट कर रही है? आपको मंडप में होना चाहिए था. वीडियो पर कई यूजर्स युवक के खूब मजे ले रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by किशनराणा भील (@kishnraannaab)