News Nation Logo

दुल्हन के जोड़े में परीक्षा देने पहुंचीं गुजरात की ये लड़की, देखें Video

दुल्हन के वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि राजकोट की दुल्हन लाल लहंगा और भारी गहने पहने एक डेस्क पर शांति से बैठकर पेपर लिख रही है. 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Nov 2021, 07:15:55 PM
bride

दुल्हन के जोड़े में परीक्षा देने पहुंचीं गुजरात की ये लड़की (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

bride exam wedding day : गुजरात के राजकोट में दिलचस्प वाकया सामने आया है. यहां शादी के दिन ही एक लड़की ने अपने विश्वविद्यालय की परीक्षा दी. लड़की दुल्हन के जोड़े में ही एग्जाम केंद्र पहुंची तो वहां मौजूद टीचर से लेकर स्टूडेंट्स उसे देखते रहे. दुल्हन के पोशाक में एग्जाम दे रही इस लड़की का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह परीक्षा लिखती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इस दुल्हन का नाम शिवांगी बगथरिया है और वह स्नातक की छात्रा हैं. 

शिवांगी सुबह बैचलर ऑफ सोशल वर्क के 5वें सेमेस्टर की परीक्षा देने शांति निकेतन कॉलेज पहुंची थीं. दुल्हन के वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि राजकोट की दुल्हन लाल लहंगा और भारी गहने पहने एक डेस्क पर शांति से बैठकर पेपर लिख रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि शादी होने जाने की वजह से अब भी कई लड़कियां अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ देती हैं. ऐसे में शिवांगी ने एक उदाहरण पेश किया कि जिंदगी में आपसे और आपकी शिक्षा से अधिक कुछ  महत्वपूर्ण नहीं है. इसे लेकर शिवांगी का कहना है कि महिलाओं सहित सभी के लिए शिक्षा जरूरी है.  माता-पिता और लड़कियों को भी शिक्षा को अधिक महत्व देना चाहिए.

First Published : 24 Nov 2021, 07:15:55 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bride Exam Wedding Day