logo-image

दुल्हन ने शादी से पहले चलाई बुलेट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

इस वीडियो को witty_wedding नाम के अकाउंट से कैप्रियन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसमें लिखा था, जब आपका परिवार आपके प्रेम विवाह के लिए सहमत हों.

Updated on: 21 Jan 2022, 02:14 PM

दिल्ली:

शादियों का सीजन अभी चल रहा है और इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन के सबसे महत्वपूर्ण दिन को दिखाने वाले मजेदार और मनोरंजक वीडियो की भरमार है. वे दिन गए जब दुल्हनें अपनी शादी के दिन शर्मीली दिखती थीं.  इन दिनों दुल्हनें सदियों पुराने रूढ़ियों को तोड़कर समाज में बहुत जरूरी बदलाव ला रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी से पहले बाइक चला रही हैं. वीडियो में लाल रंग का लहंगा और जेवर पहने दुल्हन सड़क पर बुलेट चलाती नजर आ रही हैं. दुल्हन के शादी से पहले बुलेट चलाती इस अंदाज को यूजर्स सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दुल्हन के स्वैग को लोगों ने खूब पसंद किया है. हालांकि, कुछ अन्य लोगों ने उसकी सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की और कहा कि उसे कम से कम हेलमेट का इस्तेमाल करना चाहिए था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

इस वीडियो को witty_wedding नाम के अकाउंट से कैप्रियन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसमें लिखा था, जब आपका परिवार आपके प्रेम विवाह के लिए सहमत हों. टैग कीजिए उन दोस्तों को जो अपनी शादी की बस फैमिली मान जा के लिए वाकई में बहुत एक्साइटेड हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.