News Nation Logo
उत्तर प्रदेश : आज तीन बड़े मामले ज्ञानवापी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा और ताजमहल पर सुनवाई प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक, कुछ MoU समेत अहम मुद्दों पर हो सकता है फैसला कपिल सिब्बल सपा कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ मौजूद, बनेंगे राज्यसभा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए कपिल सिब्बल, डिंपल यादव और जावेद अली होंगे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार- सूत्र पंजाब : ग्रुप सी और डी के पदों के लिए पंजाबी योग्यता टेस्ट कंपलसरी, भगवंत मान सरकार का फैसला मथुरा : जिला अदालत में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 31 मई को होगी अगली सुनवाई मुंबई : मोटरसाइकिल पर दोनों सवारों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा, 15 दिनों में नियम पर अमल यासीन मलिक की सजा पर बहस पूरी- ऑर्डर रिजर्व, दोपहर बाद विशेष NIA कोर्ट सुनाएगी सजा ज्ञानवापी हिंदुओं को सौंपने-पूजा की मांग वाला नया मामला सिविल जज फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्थानांतरित अयोध्या : 1 जून को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का शिला पूजन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल उत्तराखंड : मौसम सामान्य होने के बाद आज दोबारा सुचारू रूप से शुरू हुई चारधाम यात्रा औरंगजेब की कब्र के बाद अब सतारा में मौजूद अफजल खान के कब्र पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Banner

दुल्हन ने शादी से पहले चलाई बुलेट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

इस वीडियो को witty_wedding नाम के अकाउंट से कैप्रियन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसमें लिखा था, जब आपका परिवार आपके प्रेम विवाह के लिए सहमत हों.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 21 Jan 2022, 02:14:58 PM
Bride fired bullet before marriage

Bride fired bullet before marriage (Photo Credit: Twitter)

दिल्ली:  

शादियों का सीजन अभी चल रहा है और इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन के सबसे महत्वपूर्ण दिन को दिखाने वाले मजेदार और मनोरंजक वीडियो की भरमार है. वे दिन गए जब दुल्हनें अपनी शादी के दिन शर्मीली दिखती थीं.  इन दिनों दुल्हनें सदियों पुराने रूढ़ियों को तोड़कर समाज में बहुत जरूरी बदलाव ला रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी से पहले बाइक चला रही हैं. वीडियो में लाल रंग का लहंगा और जेवर पहने दुल्हन सड़क पर बुलेट चलाती नजर आ रही हैं. दुल्हन के शादी से पहले बुलेट चलाती इस अंदाज को यूजर्स सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दुल्हन के स्वैग को लोगों ने खूब पसंद किया है. हालांकि, कुछ अन्य लोगों ने उसकी सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की और कहा कि उसे कम से कम हेलमेट का इस्तेमाल करना चाहिए था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

इस वीडियो को witty_wedding नाम के अकाउंट से कैप्रियन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसमें लिखा था, जब आपका परिवार आपके प्रेम विवाह के लिए सहमत हों. टैग कीजिए उन दोस्तों को जो अपनी शादी की बस फैमिली मान जा के लिए वाकई में बहुत एक्साइटेड हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

First Published : 21 Jan 2022, 02:14:06 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.