logo-image

नहीं पहले आप....नहीं नहीं पहले आप, चलते रहा जयमाल स्टेज पर..फिर दूल्हा और दुल्हन में हो गई...

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए...

Updated on: 29 Jul 2023, 08:40 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. अगर बात हो भारतीय शादियों की तो इसमें तो कोई पूछने वाली बात ही नहीं है. अपनी शादी की रस्मों के दौरान दूल्हा और दुल्हन के बीच प्यारी प्रतिस्पर्धा के बिना अधूरी हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं जो इस खास दिन पर दूल्हा और दुल्हन के बीच की प्यारी नोक-झोंक को दिखाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन को अपनी शादी के दिन सबसे पहले वरमाला डालने की होड़ करते देखा जा सकता है. यह वीडियो वाकई दिल को छू लेने वाला है.

इस खबर को भी पढ़ें- रिवॉल्वर दिखाकर स्टोर में लूटपाट करने लगा चोर, वीडियो में देखें शख्स ने कैसे सिखाया सबक

दूल्हा और दुल्हन के बीच लगी होड़
वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा और दुल्हन हाथों में वरमाला लिए शादी के मंच पर खड़े हैं. इसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, एक व्यक्ति को दूल्हे को पकड़ते हुए और दुल्हन के लिए दूल्हे के गले में वरमाला डालना मुश्किल बनाते हुए देखा जा सकता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, दूल्हे को तमाम खींचतान के बाद आखिरकार वरमाला डालते देखा जा सकता है. बाद में, दूल्हे को दुल्हन की वरमाला छुड़ाने में मदद करते देखा जा सकता है, जिसे उसने पकड़ रखा था, जो किसी चीज से बंधी हुई लग रही थी.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 
वीडियो को ब्राइडल_लहंगा_डिज़ाइन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लगातार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने भी अपनी शादी में ऐसा ही किया था. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है कि इस तरह के शोर से लोग शादी में खुश हो जाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत प्यारा वीडियो है, दिल को छू गया है. एक यूजर ने लिखा कि शादियों का हर पल खास होता है. ऐसे खास मौके को छोड़ना नहीं चाहिए. दोनों खुश रहें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)