logo-image

बॉयफ्रेंड बेवफा था! Google Map की मदद से रंगे हाथ पकड़ा गया! जानें कैसे?

एक लड़का लंबे वक्त से अपनी गर्लफ्रेंड को चीट कर रहा था. लिहाजा एक रोज उसने Google Map से उसे रंगे हाथ पकड़ लिया, जानें कैसे?

Updated on: 08 Oct 2023, 07:20 PM

नई दिल्ली:

आप गूगल मैप क्यों यूज करते हैं? किसी खास पते पर पहुंचने के लिए... मगर ब्राजील की एक महिला ने गूगल मैप के इस्तेमाल से अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड को रंगे हाथ पकड़ लिया. ये मामला सीएरा शहर के जूलिया लीमा के साथ पेश आया, जिसे उनसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  टिकटॉक पर शेयर किया है. उसकी इस अद्भुत कहानी पर दुनियाभर से लोग अलग-अलग तरह क प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जिसे अभी तक 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

तो दरअसल लीमा, एक रोज यूं ही अपने घर पर बैठी थी, तभी उसने देखा कि एक Google कार अपने स्ट्रीट व्यू सर्विस कैमरे से तमाम तस्वीरें ले रही हैं, वो समझ गई कि ये गूगल मैप्स के लिए ली जा रही है. इसके कुछ दिन बाद, लीमा ने बस ऐसे ही मजे के लिए गूगल की वेबसाइट पर जाकर स्ट्रीट व्यू सर्विस कैमरे से ली गई तस्वीरों को देखने का सोचा, इसके लिए वो वेबसाइट पर भी गई, जहां उसने कुछ ऐसा देख लिया जिसे देख उसका सिर चकरा गया.

तस्वीरें देख टूट गई लीमा...

गूगल मैप में लीमा को अपना बॉयफ्रेंड दिखाई पड़ा जो किसी और लड़की के साथ, अपनी बाइक पर कहीं जा रहा था. इस हैरान करने वाले मंजर को देख, वो तस्वीरों में ही बाइक का पीछा करने लगी, जिसके बाद वो बाइक एक एकांत जगह में खड़ी मिली. जब उसने जूम करके देखा तो, उसका बॉयफ्रेंड पास ही में एक उसी लड़की की गोद में लेटा हुआ था.

लीमा ये देख टूट गई, मगर जब उसने लड़की की तस्वीर पर जूम किया, तो उसे मालूम चला कि असल में तो ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उसकी सबसे करीबी दोस्त है. लीमा को इससे बहुत बड़ा झटका लगा. उसे तो कुछ समझ ही नहीं आ रहा वो क्या करे.

लोग दे रहे हैं सलाह...

अब इंटरनेट यूजर्स इस घटना पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कुछ लीमा को अपने बॉयफ्रेंड और दोस्त को फौरन छोड़ने की सलाह दे रहे हैं, तो कुछ गूगल मैप को डिटेक्टिव तक करार दे रहे हैं.