logo-image

Viral Russian Girl Video: रशियन गर्ल के लिए लड़के सड़कों पर मांग रहे हैं भीख, देखें वीडियो

वीडियो क्रिएटर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो बना रहे हैं कि लोगों को सोचने पर मजबूर कर दे रहे हैं

Updated on: 15 May 2023, 05:32 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
  • रशियन के नाम पर भीख
  • युवाओं ने ऐसा क्यों किया?

नई दिल्ली:

वीडियो क्रिएटर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो बना रहे हैं कि लोगों को सोचने पर मजबूर कर दे रहे हैं. हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल रहे हैं. एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे कि आखिर ये युवक कर क्या रहे हैं? युवक की हरकत देख सड़क पर मौजूद लोग भी हैरान हैं. वीडियो देखने के बाद यही लगेगा कि आखिर ये युवा ऐसा क्यों कर रहे हैं? तो इसका एक ही जवाब होगा कि इन दिनों वायरल होने के लिए ऐसा वीडियो बनाया जाए और फिर वायरल हो जाए. जैसा इस वीडियो में युवाओं ने किया है. यह शब्द हमारे देश में मीम के रूप में व्यापक रूप से प्रयोग किया जाता है.

यह खबर भी पढ़ें- युवक ने दो सगी बहनों से की शादी, दूल्हे ने कहा-'दोनों को रखूंगा खुश '

रशियन के लिए मांगा भीख
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ युवक हाथों में कटोरा लिए हुए हैं. ये लोगों से भीख मांग रहे हैं, भीख मांगने की वजह भी कुछ ऐसी है जिसे जानने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि युवक कह ​​रहे हैं कि हमें गोवा जाना है, इसलिए हम भीख मांग रहे हैं ताकि हम वहां जाएं तो रशियन का जुगाड़ कर सकें. युवकों ने फनी वीडियो के जरिए ऐसा कंटेंट बनाया है कि देख लोग खूब हंस रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Godse (@dhating_rohitt)

इंस्टाग्राम पर लोगों ने खूब मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लोग इतने मासूम हैं कि उन्हें समझ नहीं किस चीज़ के लिए पैसा मांग जा रहा है. उन्हें बस इतना लगा कि मदद चाहिए और पैसे दे दिए सभी ने. एक यूजर ने लिखा कि ये हे इंडिया... यहां लोग ये नहीं देखते क्या चाहिए हे वे सिर्फ मदद कर देते हैं. चाहे कुछ भी हो जाए... भारतीय होने पर गर्व है. एक यूजर ने लिखा कि वाकई लोग नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर में लड़का क्यों और किसके लिए भीख मांग रहा है.