logo-image

स्टेज पर दुल्हन के साथ लड़का करने लगा ये हरकत, दुल्हा देखता रह गया

शादियों के सीजन में सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो सामने आए हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखने से लग रहा है कि जयमाला कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कोई कुछ समझ भी आई पाया.

Updated on: 30 Jun 2021, 06:35 PM

highlights

  • स्टेज पर दुल्हन के साथ लकड़े ने की शर्मनाक हरकत
  • दूल्हा रह गया देखते, वीडियो वायरल
  • जयमाला कार्यक्रम के दौरान घटी घटना

नई दिल्ली:

एक तरफ देश में कोरोना संक्रमण होने की डर की वजह से लोगों से दूरी बना रहे थे. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो रहे, जिसे देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. तो वहीं, कुछ इस तरह से भी वीडियो वायरल हो रहे कि आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे. कहेंगे इस तरह के भी लोग होते है क्या? दरअसल, शादियों के सीजन में सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो सामने आए हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखने से लग रहा है कि जयमाला कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कोई कुछ समझ भी आई पाया. दरअसल, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन के बीच में एक लड़का बैठा हुआ नजर आ रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह लड़का केवल बैठ ही नहीं है, यह दुल्हन को अपनी बाहों में भरकर कुछ बोलता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, वीडियो देखने से यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि वो दुल्हन के कान में कुछ बोल रहा है या फिर कुछ और हरकर रहा है. वहीं, वायरल हो रहे वीडियो में आप देखा जा सकता है कि लकड़े के इस हरकत के वक्त दूसरी ओर बगल में ही बैठक दूल्हा भी कुछ समझ नहीं पा रहा है कि आखिर उसकी होने वाली दुल्हन और लड़के के बीच में चल क्या रहा है. वह बस टुकुर-टुकुर इधर-उधर देख रहा है. जब दूल्हा से रहा नहीं जाता है. वह एकटक दुल्हन और लड़के को देखता रहता है कि ये दोनों कर क्या रहे हैं. वहीं, जयमाला कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

 

जयमाला स्टेज पर दुल्हा के सामने उसकी होनी वाली दुल्हन को कोई और लड़का खुले आम बाहों में भरे और दुल्हा कुछ कर भी ना पाए या वहां मौजूद कोई शख्स उसको ना रोके यह समझ से परे नजर आता है. वहीं, इस वीडियो को official_niranjanm87 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें यह नहीं बताया गया है कि आखिर यह वीडियो कहां का और कब का है.