logo-image

Video: युवक ने मगरमच्छ के जबड़ों के बीच रख दिया सिर और फिर...

Crocodile Attack: युवक खुद ही मगरमच्छ के पास जाता है और उसके जबड़ों के बीच में अपना सिर रख देता है. इसके बाद भी मगरमच्छ युवक से कुछ नहीं कहता. काफी देर तक युवक मगरमच्छ के जबड़ों के बीच चुपचाप अपना सिर रखकर लेटा रहता है.

Updated on: 31 Oct 2023, 03:25 PM

New Delhi:

Crocodile Attack: सोशल मीडिया में आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. कई बार तो सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो वायरल होने लगते हैं जिन्हें देखकर लगता है कि इससे बेवकूफी भरा कुछ और हो ही नहीं सकता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को मगरमच्छ के जबड़ों के अंदर अपना सिर रखे देखा जा सकता है. इसी दौरान मगरमच्छ कुछ ऐसा करता है कि युवक की जान पर बन आती है. इस वीडियो को एक्स (पूर्व नाम ट्विटर) अकाउंट @animals5s से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो देखकर हैरान भी हैं.

ये भी पढ़ें: आसमान में दौड़ती बाइक का वीडियो आया सामने, लोग देख बोले- वाह, ये तो अद्भुत है!

मगरमच्छ के जबड़ों में रख दिया सिर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टिन शेड के नीचे एक मगरमच्छ आराम से लेटा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि मगरमच्छ पालतू है, इसी दौरान वहीं एक युवक आता है और मगरमच्छ के सामने लेट जाता है. मगरमच्छ युवक को देखकर कुछ नहीं कहता, लेकिन युवक खुद ही मगरमच्छ के पास जाता है और उसके जबड़ों के बीच में अपना सिर रख देता है. इसके बाद भी मगरमच्छ युवक से कुछ नहीं कहता. काफी देर तक युवक मगरमच्छ के जबड़ों के बीच चुपचाप अपना सिर रखकर लेटा रहता है. तभी कुछ ऐसा होता है कि युवक की चीख निकल जाती है.

मगरमच्छ ने कर दिया युवक पर हमला

वीडियो में देखा जा सकता है कि काफी देर तक युवक मगरमच्छ के जबड़ों के बीच में अपना सिर रखकर लेता रहता है लेकिन तभी अचानक से मगरमच्छ युवक पर हमला कर देता है और वह अपने जबड़ों को बंद करता है. जिससे युवक की चीख निकल जाती है. मगरमच्छ युवक के सिर को अपने जबड़ों से दबाकर हिलाने लगता है. ऐसा लगता है  जैसे वह युवक को निगलने की कोशिश कर रहा हो. लेकिन गनीमत ये रही कि किसी तरह से युवक मगरमच्छ के जबड़ों से बाहर निकल आया और उसकी जान बच गई.

ये भी पढ़ें: बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन हुए कई विदेशी नागरिक, बोले- हर हर महादेव, देखें वीडियो

हमले में युवक को आई चोट?

मगरमच्छ के हमले में युवक को कितनी चोट आई ये तो पता नहीं चला लेकिन वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि मगरमच्छ के जबड़ों में फंसकर युवक के सिर में चोटें जरूर आई होंगी. इस वीडियो को अब तक 73 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सैकड़ों लाइक्स और रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.