logo-image

राजधानी एक्सप्रेस से बाल-बाल बचा बाइकर, Video देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो फुटेज को कथित तौर पर 12 फरवरी को मुंबई में कैद किया गया था. बाइकर को रेलवे ट्रैक पर रुकते हुए देखा जा सकता है कि ट्रेन आ रही है और आखिरी समय में अपनी मोटरसाइकिल को छोड़ रही है.

Updated on: 15 Feb 2022, 12:33 PM

highlights

  • तेजी से वायरल हो रहा है बाइकर का यह वीडियो
  • ट्रेन आने से चंद मिनट पहले बाल-बाल बचा बाइकर
  • राजधानी एक्सप्रेस से बाइक के उड़े परखच्चे

मुंबई:

सोशल मीडिया पर बाइक सवार के राजधानी ट्रेन की चपेट में आने से बचने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से उनकी बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. यह वीडियो मुंबई की है जब ट्रेन आने से पहले बाल-बाल बच गया. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के नीचे एक दोपहिया वाहन को कुचलते हुए देखा जा सकता है, जबकि बाइकर बाल-बाल बच जाता है.

यह भी पढ़ें : जिंदगीभर कड़ी मेहनत करते हुए 88 साल की उम्र में पूरा किया मर्सिडीज खरीदने का सपना

वीडियो फुटेज को कथित तौर पर 12 फरवरी को मुंबई में कैद किया गया था. बाइकर को रेलवे ट्रैक पर रुकते हुए देखा जा सकता है कि ट्रेन आ रही है और आखिरी समय में अपनी मोटरसाइकिल को छोड़ रही है. ऐसा प्रतीत होता है कि घटना से उन्हें चोटें भी आई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स के भी रोंगटे खड़े हो गए. इससे पहले पिछले साल भी एक घटना हुई थी जहां जिसमें एक बाइक सवार समय रहते इस तरह की ट्रेन दुर्घटना में बाल-बाल बच गया था.