logo-image

पत्नी की मौजूदगी में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने उप राष्ट्रपति हैरिस के लिए कहा ये जुमला, हुए ट्रोल

सोशल मीडिया पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को भूलवश फर्स्ट लेडी कहते नजर आ रहे हैं. उनकी इस गलती पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं.

Updated on: 18 Mar 2022, 03:52 PM

highlights

  • बाइडेन ने कमला हैरिस को कहा फर्स्ट लेडी
  • गलती का एहसास होने पर बािडेन ने किया सुधार
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने वायरल किया वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को भूलवश फर्स्ट लेडी कहते नजर आ रहे हैं. उनकी इस गलती पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. हालांकि, जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी गलती सुधार ली. लेकिन ट्रोल पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा. उन्हें तो राष्ट्रपति की गलती पर मजा लेना था, बस लोगों ने राष्ट्रपति बाइडेन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

दरअसल, अमेरिका में फर्स्ट लेडी राष्ट्रपति की पत्नी को कहा जाता है, लेकिन राष्ट्रपति बाइडेन ने इस शब्द का इस्तेमाल उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के लिए कर दिया. जैसे ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ तो सोशल मीडिया यूजर्स उनका यह वीडियो वायरल कर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. बताया जाता है कि हाल ही में जो बाइडेन ने समान पे डे के मौके पर व्हाइट हाउस में एक कार्यक्रम को संबोधित किया था. इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को फर्स्ट लेडी कप दिया. बाइडन ने कहा कि फर्स्ट लेडी (कमला हैरिस) के पति कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, इसलिए वह कार्यक्रम में नहीं आ सकीं. लेकिन तत्काल उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया. इसके बाद राष्ट्रपति बाइडेन मुस्कुराने लगे. इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी जिल की तरफ देखा और कहा कि वो ठीक है. बाद में बाइडन बोले, 'मैं जिल बाइडन का पति हूं और इस बात पर मुझे गर्व है'. इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने जो बाइडन के मजे लेना शुरू कर दिया है.