logo-image
लोकसभा चुनाव

गर्मी के बीच भाभी के बवाल डांस ने बढ़ाया और तापमान, देख लोगों के छूट रहे हैं पसीने

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

Updated on: 01 Jun 2024, 08:44 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब देखे जाते हैं. कई बार ऐसे डांस वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे कि एक महिला ने क्या शानदार डांस किया है. दरअसल, एक महिला का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी उसकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. वैसे तो आप हर रोज डांस के वीडियो देखते होंगे लेकिन ये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है.

नहीं देखा होगा आपने ऐसा कमाल का डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई महिलाएं नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है. महिला जिस तरह से डांस कर रही है वह अपने आप में अद्भुत है. उनके डांस स्टेप्स ऐसे हैं कि उन्हें देखकर आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद महिलाएं डांस कर रही महिला का सपोर्ट कर रही हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी शादी का है और भोजपुरी गाना चल रहा है तो वह बिहार या पूर्वांचल का हो सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gunni Baat (@gunnibaat)

ये भी पढ़ें- चलती मेट्रो में युवक-युवती ने रचाई शादी, यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ये वीडियो

डांस देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाभी आपने तो कमाल का डांस किया है. एक यूजर ने लिखा कि पहले जमाना में लोग सास के सामने खड़ा तक नहीं हो पाता था लेकिन आज देखिए कितना बदलाव देखने को मिल रहा है. बहु अपनी सास के सामने डांस कर रही हैं और कहीं न कहीं ये काफी अच्छी बात है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहिए भाभी ने जिस तरह से डांस किया है, उनके आगे सभी बेकार हैं. वीडियो कई यूजर्स ने भाभी के डांस की तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस से युवक ने गर्लफ्रेंड बनाने की लगाई गुहार...फिर मिला ऐसा जवाब कि देख लोग भी हुए हैरान