logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली और मुंबई के बाद अब बेंगलुरु से आया ये चौंकाने वाला नजारा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक बेंगलुरु मेट्रो का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे.

Updated on: 27 Oct 2023, 04:35 PM

नई दिल्ली:

मुंबई की लोकल ट्रेनों में होने वाली भीड़ से लगभग हर कोई वाकिफ होगा. यहां की लोकल ट्रेनों में इंसान जानवरों की तरह सफर करने को मजबूर होता हैं. यहां इतनी भीड़ होती है कि कई बार स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है. यही हाल दिल्ली मेट्रो का है लेकिन यहां मुंबई की तुलना में भीड़ कम है. लेकिन जिस शहर में मेट्रो में इतनी भीड़ होने की कल्पना नहीं की जा सकती, वहां पर इतनी भीड़ कैसे? हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो बेंगलुरु मेट्रो का है. इस भीड़ को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि अचानक इतनी भीड़ कैसे बढ़ गई.

महिला की कोच देख उड़ जाएंगे होश

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कितने लोग मेट्रो में चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन भीड़ इतनी है कि अंदर जाने की जगह नहीं है. ये वीडियो बेंगलुरु मेट्रो का है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. महिलाएं मेट्रो के दरवाजे पर खड़ी हैं और भीड़ इतनी ज्यादा है कि मेट्रो का दरवाजा बंद नहीं हो सकता. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात है कि महिला कोच की हालत ऐसी है तो आप समझ सकते हैं कि पुरुष कोच की हालत क्या रही होगी.

ये भी पढ़ें- विभाग ने कपल को भेजा 10 लाख रुपए का गैस बिल, देख बोले- इतना कैसे आया?

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर एक्स यूजर के लिखा है कि पलायन के कारण बेंगलुरु को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैंने बेंगलुरुवासियों को मुंबईकरों पर हंसते हुए कभी नहीं सुना क्योंकि बेंगलुरु की बसों में भी भारी भीड़ होती है इसलिए हम उनके दुख दर्द को भी समझते हैं. यह वे लोग हैं जो हमेशा शिकायत करते हैं कि वे चालक चालित कारों में चलते हैं. एक यूजर ने लिखा कि बेंगलुरु का ट्रैफिक और अब बेंगलुरु मेट्रो! बेंगलुरु में सफर करना किसी सजा से कम नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि इसमें हंसने वाली कोई बात नहीं है, जो हंसने के लिए ये पोस्ट शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा कि ये बेहद ही डरवाना दृश्य है.