logo-image

ऋषिकेश में राफ्टिंग करने से पहले ये वीडियो देख लें, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ये वीडियो कुछ ऐसा ही है.

Updated on: 05 Sep 2023, 08:43 PM

highlights

  • ऋषिकेश जाना चाहते हैं?
  • फिर तो ये वायरल वीडियो देखना चाहिए
  • क्या आप अब भी राफ्टिंग करना चाहेंगे

नई दिल्ली:

क्या आप भी ऋषिकेश जाने का प्लान बना रहे हैं? अगर हां तो ये वीडियो देख लीजिए क्योंकि अक्सर लोग ऋषिकेश जाकर राफ्टिंग का मजा लेना चाहते हैं. ऐसे में उन लोगों के लिए ऐसे वीडियो वायरल देखना चाहिए, जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. अगर हम आपसे कहें कि राफ्टिंग के दौरान अगर आपकी बोट के पास बहुत बड़ा और जहरीला सांप आ जाए तो आप क्या करेंगे? हुआ यूं है कि जब पर्यटकों का एक समूह राफ्टिंग का आनंद ले रहा था, तभी दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- पर्यटकों को देखते ही भालू ने कर दिया हमला, फिर जो हुआ देख हैरान रह जाएंगे आप

लड़कियों की अटक जाती हैं सांसें
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ा सा सांप गंगा नदी में तैर रहा है. वहीं वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि पर्यटक चिल्ला रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सांप नाव के काफी करीब आ रहा है. वह सांप इतना बड़ा है कि हर किसी का दिल दहल जाता है. एक पल को तो ऐसा लगता है कि सांप नाव पर चढ़ जाएगा. इसे देखकर युवक-युवतियों की सांसें थम जाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RISHIKESH ADVENTURE 2.0 🌝❤️ (@adventure_rishikesh_2.0)

युवतियों के चिल्लाने पर भड़के लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लड़कियों का चीखना हर हाल में लाजमी है. एक यूजर ने लिखा कि जो लोग "मरना मत" चिल्ला रहे हैं. मैं वास्तव में जानना चाहता हूं कि मरोगे कैसे? एक यूजर ने लिखा कि राफ्टिंग चालू है क्या अभी या बंद है. एक यूजर ने लिखा कि ये मैंने तो लाइव देखा तो लड़कियों का क्या है, उन्हें चिल्लाकर और परेशान करना है. अरे बाबा बिना चिल्लाए भी समस्या का समाधान हो सकता है.